पहले गर्लफ्रेंड को बनाया दुल्हन, खून से भरी मांग, खींची सेल्फी और कर दी हत्या

पुलिस ने कहा कि मौत से पहले ली गई सेल्फी में लड़की के सर पर खून साफ नजर आ रहा है. जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले दोनों के बीच कुछ हुआ था.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:18 PM IST
पहले गर्लफ्रेंड को बनाया दुल्हन, खून से भरी मांग, खींची सेल्फी और कर दी हत्या
गर्लफ्रेंड की मांग भरने के बाद की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 10:18 PM IST
महाराष्ट्र के कल्याण में एक गेस्ट हाउस में हुए मर्डर और सुसाइड केस में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि एक शख्स ने अपना हाथ काटकर खून से गर्लफ्रेंड की मांग भरी. इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी क्लिक की और फिर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने ब्लेड किया बरामद
कल्याण के नीलम गेस्ट हाउस में शख्स ने शुक्रवार को गर्लफ्रेंड की खून से मांग भरने के बाद हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने मौके से हाथ काटने में इस्तेमाल हुआ ब्लेड बरामद कर लिया है. पुलिस ने कहा कि मौत से पहली ली सेल्फी में लड़की के सर पर खून साफ नजर आ रहा है जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले सेल्फी ली गई थी.

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पुलिस ने कहा है कि अरुण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था. 12वीं की पढ़ाई करने के बाद वह अपने पिता को फैमिली बिजनेस में मदद करने लगा था. वहीं अरुण की गर्लफ्रेंड प्रतिमा एक बैंक के लिए काम करती थीं. वह डिस्टेंस एजुकेशन के जरिए एमकॉम की पढ़ाई भी कर रही थीं. पुलिस का कहना है कि अजय और प्रतिमा कि एक साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी.

पुलिस ने कहा है कि अरुण ने पिता को बताया था कि वह वाराणसी जा रहा है और कुछ दिन बाहर रहेगा. बनारस से उसने मुंबई की ट्रेन ली थी. कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह प्रतिमा से मिला और शुक्रवार को 1.30 बजे दिन में दोनों नीलम गेस्ट हाउस में पहुंचे.

एक बार कमरे में जाने के बाद बाहर नहीं आया कपल
Loading...

होटल स्टाफ का कहना है कि एक बार कमरे में जाने के बाद ये कपल बाहर नहीं आया और रूम सर्विस से 7.30 बजे शाम में पानी मांगा. रात 9.30 बजे डिनर के लिए जब एक होटल स्टाफ ने कपल के कमरे के बाहर आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद होटल वालों ने पुलिस को बुलाया.

पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो प्रतिमा बिस्तर पर मृत पड़ी थीं, जबकि अरुण की बॉडी सीलिंग फैन से लटकती हुई मिली. पुलिस के मुताबिक, सुसाइड से पहले उसने तकिए से प्रतिमा का गला दबा दिया था. शनिवार को अरुण का परिवार शव लेने के लिए मुंबई पहुंचा. वहीं, पुलिस अभी इस केस में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची और तकनीकी सबूतों का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

रास्ता रोककर मुस्लिम युवक पीटा, जबरन लगवाया 'जय श्रीराम'...

कांग्रेस की महिला MLA का अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा
First published: July 21, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...