LIVE NOW

फुटओवर ब्रिज हादसे के बाद मौके पर पहुंचे CM फडणवीस, 5 की मौत, 36 घायल

देश, दुनिया, राजनीति, खेल और मनोरंजन की जगत में क्या कुछ हुआ? पढ़ें सभी खबरें एक ही पेज पर...

Hindi.news18.com | March 14, 2019, 11:48 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated 4 days ago

हाइलाइट्स

मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार शाम उस समय हड़कंप मच गया जब वहां स्‍टेशन के बाहर बना फुट ओवरब्रिज ढह गया. इस हादसे में चार की मौत हो गई जबकि 36 लोग घायल हो गए.  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मलबे से बाहर निकाला और सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास सभी तरह से यातायात को अस्थाई तौर पर रोक दिया गया है. बीएमसी आपदा प्रबंधन ने इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. पीड़ित परिवार 1916, 9833806409, 022-22621855, 022-22621955 पर हादसे से जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं.

जानकारी के अनुसार मुंबई के सीएसटी रेलवे स्‍टेशन पर गुरुवार शाम जब लोग अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी स्‍टेशन से बाहर का फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्‍सा गिर पड़ा. हादसे में दो महिलाओं, अपूर्वा प्रभु और रंजना तांबे समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि 36 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों की चीख-पुकार सुन लोगों ने तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत-बचाव टीम ने तुरंत लोगों को बाहर निकाला और निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक, यह पुल 30 साल से भी ज्यादा पुराना है. अभी भी मलवे को हटाने का काम जारी है. आशंका जाहिर की जा रही है कि मलवे के अंदर अभी भी कई लोग दबे हो सकते हैं. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस बात की भी जांच शुरू कर दी गई है कि फुट ओवर ब्रिज आखिर गिर कैसे पड़ा.

दुर्घटना से जुड़ी पल-पल के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें News18Hindi के साथ...

 
LOAD MORE

LIVE TV

Loading...