युवक ने की छोटे भाई की पत्नी और 2 साल के भतीजे की हत्या, ये थी वजह...

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 8:22 PM IST
युवक ने की छोटे भाई की पत्नी और 2 साल के भतीजे की हत्या, ये थी वजह...
दोनों भाइयों के बीच संबंध तनावपूर्ण थे क्योंकि सुरेश बेरोजगार था. उसके भाई ने एक बार उसे घर से भी निकाल दिया था, लेकिन वह वापस लौट आया था.(सांकेतिक तस्वीर)

दोनों भाइयों के बीच संबंध तनावपूर्ण थे क्योंकि सुरेश बेरोजगार था. उसके भाई ने एक बार उसे घर से भी निकाल दिया था, लेकिन वह वापस लौट आया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 8:22 PM IST
  • Share this:
ठाणे. नवी मुंबई (Navi Mumbai) के कामोठे इलाके में एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की पत्नी और उसके दो साल के बच्चे की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी की पहचान सुरेश चव्हाण (29 वर्ष) के रूप में हुई है और उसे मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया.

कामोठे पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सुरेश अपने छोटे भाई के परिवार के साथ रहता था, जो पनवेल शहर नगर निगम (PCMC) की सीमा में आता है. उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों के बीच संबंध तनावपूर्ण थे क्योंकि सुरेश बेरोजगार था. उसके भाई ने एक बार उसे घर से भी निकाल दिया था, लेकिन वह वापस लौट आया था.

अधिकारी ने बताया कि सुरेश ने सोमवार रात जयश्री और उसके बेटे अविनाश की कथित रूप से तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी. कामोठे पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक देवीदास सोनवानी ने बताया कि छोटे भाई के रात 11:30 बजे कार्यालय से वापस आने तक आरोपी शव के बगल में ही बैठा रहा.

आरोपी के भाई द्वारा पुलिस को खबर करने के बाद सुरेश को फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया गया. उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोनवानी ने बताया कि ऐसा लगता है कि आरोपी बेरोजगारी और भाई द्वारा घर से निकाले जाने के चलते कुंठित था.

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र चुनाव को लेकर एजेंडा तैयार, सोनिया से मिले शरद पवार!
कांग्रेस में ज्यादातर पदों पर हो चुनाव, तभी पार्टी को मिलेगी ऊर्जा: थरूर
Loading...

देश में कारोबार करने वालों के लिए बेस्ट है ये शहर, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 8:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...