लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र में आज से बजट सत्र शुरू, हंगामे के आसार

News18Hindi
Updated: February 25, 2019, 8:32 AM IST
महाराष्‍ट्र में आज से बजट सत्र शुरू, हंगामे के आसार
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो).

किसानाें के मुद्दे से लेकर सूखाग्रस्‍त इलाकों को लेकर विपक्ष सरकार पर सवाल उठाएगा. महाराष्ट्र में ऑल इंडिया किसान सभा के बैनर तले बुधवार से किसान आंदोलन शुरू हो चुका है. आंदोलन के तहत आज किसान नासिक से मुंबई नाका तक लॉन्ग मार्च निकाल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2019, 8:32 AM IST
  • Share this:
महाराष्‍ट्र सरकार का आज से बजट सत्र शुरू हो रहा है. एक हफ्ते तक चलने वाले इस बजट सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं. विपक्ष ने पहले ही सीएम देवेंद्र फडणवीस की टी-पार्टी का बहिष्कार कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं. लिहाजा कई मामलों पर विपक्ष महाराष्‍ट्र सरकार को घेरने की तैयारी में है. बजट सत्र की शुरुआत  सुबह 11 बजे से राज्‍यपाल के अभिभाषण से होगी.

बता दें कि किसानाें के मुद्दे से लेकर सूखाग्रस्‍त इलाकों को लेकर विपक्ष सरकार पर सवाल उठाएगा. महाराष्ट्र में ऑल इंडिया किसान सभा के बैनर तले बुधवार से किसान आंदोलन शुरू हो चुका है. आंदोलन के तहत आज किसान नासिक से मुंबई नाका तक लॉन्ग मार्च निकाल रहे हैं. इस दौरान किसानों की महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री गिरीश महाजन से बातचीत भी हुई. जो विफल रही. इसके बाद किसानों ने अपना मार्च जारी रखा. ऐसे में किसानों की समस्‍याओं को लेकर भी सदन में गहमागहमी रहेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...