लॉकडाउनः सड़क पर जनाजे की नमाज़ पढ़ने के मामले में 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Mumbai News in Hindi

लॉकडाउनः सड़क पर जनाजे की नमाज़ पढ़ने के मामले में 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अधिकारी ने बताया, "गुरुवार को 72 वर्षीय एक स्थानीय निवासी की स्वाभाविक मौत हुई. लोगों ने नमाज़-ए-जनाज़ा आयोजित की. हमने 100-125 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है."

  • Share this:
मुंबई. मुंबई के डोंगरी में कोरोना वायरस की रोकथाम के लागू लॉकडाउन और निषेधात्मक आदेशों का उल्लंघन कर पिछले हफ्ते सड़क पर नमाज़-ए-जनाज़ा पढ़ने के आरोप में 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

डोंगरी थाने के एक अधिकारी सोमवार को बताया कि पुलिस ने घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. यह मामला गुरुवार की रात इलाके के एसवीपी रोड का है.

सड़क पर पढ़ा नमाज़-ए-जनाज़ा



अधिकारी ने बताया, " गुरुवार को 72 वर्षीय एक स्थानीय निवासी की स्वाभाविक मौत हुई. वह रज़ा अकादमी नाम के संगठन से जुड़े थे, इसलिए, संगठन के लोगों ने नमाज़-ए-जनाज़ा आयोजित की. हमने 100-125 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है."
100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना की पुष्टि करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त (डोंगरी संभाग) अविनाश धर्माधिकारी ने बताया, " हमने लॉकडाउन के नियम तोड़ने के लिए रज़ा अकादमी के करीब 100 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है."

ये भी पढ़ें- मजूदरों का टूटा ‘मुंबई ड्रीम्स’ का सपना, टैक्सी-ऑटोरिक्शा से घर लिए रवाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज