लाइव टीवी

IAS निधि चौधरी ने दी सफाई, कहा- 'थैंक्यू गोडसे' व्यंग्य था

News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 5:56 PM IST
IAS निधि चौधरी ने दी सफाई, कहा- 'थैंक्यू गोडसे' व्यंग्य था
निधि चौधरी

आईएएस अधिकारी निधि चौधरी ने कहा है कि अगर कोई मेरे पहले का ट्वीट पढ़ेगा तो मालूम पड़ेगा कि मैं हमेशा से गांधीजी की विचारधारा से प्रेरित रही हूं.

  • Share this:
आईएएस अधिकारी निधि चौधरी ने गांधीजी पर किए गए अपने विवादित ट्वीट के बाद अब सफाई दी है. उन्होंने दोबारा ट्वीट करते हुए कहा है कि मैंने गांधीजी पर व्यंग्यात्मक रूप से ट्वीट किया था, जिसे कुछ लोग ठीक से समझ नहीं पाए. निधि चौधरी ने कहा कि मैं गांधीजी की विचारधारा को मानने वालों में से हूं. इसलिए बापू के बारे में गलत लिखने के बारे में सोच भी नहीं सकती.

उन्होंने कहा कि अगर कोई मेरे पहले का ट्वीट पढ़ेगा तो मालूम पड़ेगा कि मैं हमेशा से  गांधीजी की विचारधारा से प्रेरित रही हूं. यही वजह है कि मैंने उनके कई सारे विचारों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया है. ऐसे में गांधीजी के बारे में मैंने जो ट्वीट किया है, उसमें एक रोता हुआ इमोजी भी है.

उन्होंने कहा कि मैंने थैंक्यू गोडसे इस संदर्भ में कहा था कि जिस तरह से देश में गांधीजी के बारे में गलत बयानबाजी और उन्हें गलत ठहराने की कोशिश की जाती है. ऐसे में अच्छा है कि यह दिन देखने के लिए बापू इस दुनिया में नहीं है. इस उद्देश्य से मैंने व्यंग्यात्मक तरीके से गोडसे को धन्यवाद किया था, जिसको लेकर गलतफहमी हुई है. साथ ही निधि ने कहा कि मैंने अपने बचपन में ही गांधीजी की किताबें पढ़ ली थी और उनके विचारधारा पर भरोसा करती हूं.

बता दें कि महाराष्ट्र में आईएएस ऑफिसर निधि चौधरी ने ट्वीट कर थैंक्यू गोडसे लिखा था.इसके बाद वहां की राजनीति में भूचाल आ गया था. इसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने निधि चौधरी के इस्तीफे की मांग की थी. हालांकि, निधि चौधरी ने ये ट्वीट 17 मई को किया था.

ये भी पढ़ें- 

JDU नहीं होगी मोदी सरकार में शामिल, नीतीश कुमार ने किया ऐलान

कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद
  एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 4:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...