CM फडणवीस बोले- पहले ही कह चुका हूं, दूसरी बार भी मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री पद का मुद्दा उठा रहे हैं. उनके जाल में मत फंसिए.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 7:46 PM IST
CM फडणवीस बोले- पहले ही कह चुका हूं, दूसरी बार भी मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा
फडणवीस ने कहा, ‘मैं पहले ही कह चुका हूं कि मैं ही वापसी करूंगा.’ (File Photo)
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 7:46 PM IST
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (BJP) ही नहीं बल्कि राज्य सरकार में सभी सहयोगी पार्टियों के भी मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने विश्वास जताया कि दूसरी बार भी वही मुख्यमंत्री बनेंगे. बता दें, मुख्यमंत्री पद बीजेपी और शिवसेना दोनों में विवाद की वजह बना रहा है. दोनों पार्टियों से नेता गाहे बगाहे इस पर बोलते रहते हैं.

मुंबई में रविवार को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम फडणवीस ने कहा, ‘मैं सिर्फ बीजेपी का ही नहीं बल्कि शिवसेना, आरपीआई, राष्ट्रीय समाज पक्ष (राज्य सरकार में सभी सहयोगी पार्टियों) का भी मुख्यमंत्री हूं. जनता यह निर्णय करेगी कि कौन अगला मुख्यमंत्री होगा. आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. हमारा काम ही हमारे लिए बोलेगा.’

फडणवीस ने कहा, ‘मैं पहले ही कह चुका हूं कि मैं ही वापसी करूंगा.’ उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री पद का मुद्दा उठा रहे हैं. उनके जाल में मत फंसिए. दोनों पार्टियों में ऐसे कई लोग हैं, जो अनावश्यक बोलते रहते हैं.'

इस बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों पार्टियों के बीच कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि शिवसेना और बीजेपी के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर कोई विवाद नहीं है. हालांकि उन्होंने इस बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें--

देवेंद्र फडणवीस के दो करीबी टिकट के प्रयास में, सीएम बोले- बिना काम किए नहीं

Bandra Fire Today: MTNL की इमारत में लगी भीषण आग, 25 लोगों को निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...