लाइव टीवी

महाराष्ट्र में सीएम योगी का ऐलान- श्रीराम की नगरी में होगी भव्य दिवाली

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 10:01 PM IST
महाराष्ट्र में सीएम योगी का ऐलान- श्रीराम की नगरी में होगी भव्य दिवाली
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ये बात महाराष्ट्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही है. (File Photo)

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कश्मीर (Kashmir) से 370 को खत्म किया तो उसका भी कांग्रेस (Congress) विरोध करने लगी. इससे कांग्रेस का चेहरा उजागर हो जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 10:01 PM IST
  • Share this:
मुम्बई. सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गुरुवार को महाराष्ट्र में 4 जगहों पर चुनावी रैलियों को संबोधित किया. उन्होंने महाराष्ट्र (Mahrashtra) में बीजेपी सरकार (BJP Government) के विकास कार्य गिनाने के साथ ही कहा कि बीजेपी के लिए देशहित पहले है. वहीं उन्होंने कहा कि श्रीराम की नगरी (Ayodhya) की दिवाली (Diwali) भव्य होगी. दुनिया अयोध्या की दिवाली देखती है. यहां उन्होंने राम मंदिर (Ram Mandir) का नाम लिए बिना उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पर उन्हें पूरा भरोसा है.

महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि फाइटर प्लेन राफेल भारत आ रहा है. इसे लेकर कांग्रेस फिर परेशान है. बीजेपी जो कहती है उसे एक-एक कर पूरा करती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर खुशहाली का रास्ता खोला है.

वहीं एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस को तीन तलाक में वोट बैंक नजर आता था, जिससे पिछले 70 साल से इस कुप्रथा को खत्म करने के लिए कोई कानून नहीं बनाया गया. तीन तलाक की कुप्रथा से मुस्लिम महिलाएं पीड़ित थीं, उनका उत्पीड़न हो रहा था.

उन्होंने कहा कि तीन तलाक पर बीजेपी ने करारा वार किया और कानून बनाया. इस कुप्रथा को खत्म करने लिए पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दे रहा है, लेकिन कांग्रेस इसका विरोध कर रही है. इससे कांग्रेस की मानसिकता उजागर हो जाती है.

ये भी पढ़ें- 

जलने से पहले सरकारी किताबें बाजार में बिकने की पोल खोल गया रावण!
सीएम योगी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...