लाइव टीवी

सीएम योगी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 9:01 PM IST
सीएम योगी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में सीएम योगी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. (File Photo)

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए कहा, 'कांग्रेस का चेहरा उजागर हो गया है. कांग्रेस ने अपनी हार मान ली है, जिससे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रण छोड़ कर भाग खड़े हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 9:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. यूपी (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अपने भाषण के दौरान उन्होंने राहुल गांधी को रणछोड़ तक कहा. उन्होंने कहा अगर देश पर संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे. कांग्रेस का चेहरा उजागर हो चुका है. गुरुवार को सीएम योगी ने महाराष्ट्र में कई जनसभाओं को संबोधित करने के दौरान ये बात कही.

जलगांव, कोलबा, परभनी और कांदीवली ईस्ट से सीएम योगी ने प्रचार की शुरुआत की. महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने आक्रामक अंदाज में राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा, 'महाराष्ट्र में बाढ़ आई तो राहुल गांधी देखने तक नहीं आये. देश में अगर संकट आएगा तो भी राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे. चुनावों के दौरान वो विदेश में हैं. क्योंकि वो जानते हैं कि महाराष्ट्र में चुनावी नतीजे क्या होंगे. इसलिए विदेश यात्रा पर हैं.'

सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला
सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, 'कांग्रेस का चेहरा उजागर हो गया है. कांग्रेस ने अपनी हार मान ली है, जिससे राहुल गांधी रण छोड़ कर भाग खड़े हुए हैं. यही नहीं राहुल ने प्रचार से ही किनारा कर लिया है. पिछले 70 साल से लोगों को छल रही कांग्रेस का वोट बैंक समाप्त हो रहा है. महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी ने भ्रष्टाचार किया है.

फडणवीस सरकार तेजी से कर रही विकास कार्य
जिससे लोगों ने यहां से पलायन शुरू कर दिया था. लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है. उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र का रिश्ता बहुत गहरा है. भाजपा सरकार में विकास कार्य हो रहे हैं. किसानों के चेहरे पर खुशहाली नजर आ रही है.'

ये भी पढ़ें- 
Loading...

एक चूहा पकड़ने में 22 हजार रुपये खर्च कर डालता है चेन्नई रेल डिवीजन, RTI से हुआ खुलासा

जलने से पहले सरकारी किताबें बाजार में बिकने की पोल खोल गया रावण!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 8:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...