Home /News /maharashtra /

सीएम योगी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे

सीएम योगी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे

हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या यूपी पुलिस ही नहीं देश के दूसरे राज्यों की पुलिस के लिए भी अलार्मिंग है.

हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या यूपी पुलिस ही नहीं देश के दूसरे राज्यों की पुलिस के लिए भी अलार्मिंग है.

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए कहा, 'कांग्रेस का चेहरा उजागर हो गया है. कांग्रेस ने अपनी हार मान ली है, जिससे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रण छोड़ कर भाग खड़े हुए हैं.

    मुंबई. यूपी (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अपने भाषण के दौरान उन्होंने राहुल गांधी को रणछोड़ तक कहा. उन्होंने कहा अगर देश पर संकट आएगा तो राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे. कांग्रेस का चेहरा उजागर हो चुका है. गुरुवार को सीएम योगी ने महाराष्ट्र में कई जनसभाओं को संबोधित करने के दौरान ये बात कही.

    जलगांव, कोलबा, परभनी और कांदीवली ईस्ट से सीएम योगी ने प्रचार की शुरुआत की. महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने आक्रामक अंदाज में राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा, 'महाराष्ट्र में बाढ़ आई तो राहुल गांधी देखने तक नहीं आये. देश में अगर संकट आएगा तो भी राहुल गांधी खड़े नहीं होंगे. चुनावों के दौरान वो विदेश में हैं. क्योंकि वो जानते हैं कि महाराष्ट्र में चुनावी नतीजे क्या होंगे. इसलिए विदेश यात्रा पर हैं.'

    सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला
    सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, 'कांग्रेस का चेहरा उजागर हो गया है. कांग्रेस ने अपनी हार मान ली है, जिससे राहुल गांधी रण छोड़ कर भाग खड़े हुए हैं. यही नहीं राहुल ने प्रचार से ही किनारा कर लिया है. पिछले 70 साल से लोगों को छल रही कांग्रेस का वोट बैंक समाप्त हो रहा है. महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी ने भ्रष्टाचार किया है.

    फडणवीस सरकार तेजी से कर रही विकास कार्य
    जिससे लोगों ने यहां से पलायन शुरू कर दिया था. लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है. उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र का रिश्ता बहुत गहरा है. भाजपा सरकार में विकास कार्य हो रहे हैं. किसानों के चेहरे पर खुशहाली नजर आ रही है.'

    ये भी पढ़ें- 

    एक चूहा पकड़ने में 22 हजार रुपये खर्च कर डालता है चेन्नई रेल डिवीजन, RTI से हुआ खुलासा

    जलने से पहले सरकारी किताबें बाजार में बिकने की पोल खोल गया रावण!

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: All India Congress Committee, Maharashtra asembly election 2019, Maharashtra Election 2019, Rahul gandhi, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर