योग दिवस पर विवादित ट्वीट से बढ़ी राहुल गांधी की मुश्किल, शिकायत दर्ज

वकील अटल बिहारी दुबे का आरोप है कि राहुल गांधी भारतीय सेना की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी हमारी सेना के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का अनादर करने के इरादे से सार्वजनिक शरारत कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 10:33 AM IST
News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 10:33 AM IST
मुंबई के एक वकील ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 21 जून को योग दिवस मनाए जाने पर एक ट्वीट किया था जिस पर काफी विवाद हुआ था. वकील अटल बिहारी दुबे ने मामला दर्ज कराया है.

वकील अटल बिहारी दुबे का आरोप है कि राहुल गांधी भारतीय सेना की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी हमारी सेना के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का अनादर करने के इरादे से सार्वजनिक शरारत कर रहे हैं.





वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी की उनके उस ट्वीट के लिए निंदा की, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'न्यू इंडिया' नारे का योग दिवस पर मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष नकारात्मकता से भरे हैं और उन्होंने सशस्त्र बलों का अपमान किया. शाह ने राहुल के ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया कि कांग्रेस नकारात्मकता से भरी है. आज उनकी नकारात्मकता मध्य युगीन तीन तलाक की परंपरा के समर्थन में स्पष्ट रूप से दिखी. अब उन्होंने योग दिवस का मजाक उड़ाया और हमारे सशस्त्र बलों का अपमान किया. आशा करता हूं कि सकारात्मकता की भावना की जीत होगी. यह सबसे कड़ी चुनौतियों से उबरने में मददगार हो सकती है.
Loading...

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल के ट्वीट के लिए उनकी निंदा की. राजनाथ सिंह ने लिखा कि राहुल गांधी ये भारतीय सेना के गौरवशाली सदस्य हैं और वे हमारे राष्ट्र की सुरक्षा में योगदान करते हैं. जब कोई बार-बार सशस्त्र बलों का अपमान करता रहता है तो उसके बारे में सिर्फ यही प्रार्थना की जा सकती है कि भगवान उसे सदबुद्धि दें.

ये भी पढ़ें -

मुसलमानों की पहली पसंद था गठबंधन, सपा ने 4, बसपा ने 6 मुस्लिमों को दिए थे टिकट

मायावती ने सपा को बताया धोखेबाज पार्टी, कहा- हार के बाद अखिलेश ने फोन तक नहीं किया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...