कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र में स्थिर सरकार की जताई उम्मीद

महाराष्‍ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर मुंबई के वर्ली इलाके स्थित नेहरु सेंटर में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी ने शुक्रवार शाम को बैठक की.

महाराष्‍ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर मुंबई के वर्ली इलाके स्थित नेहरु सेंटर में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी ने शुक्रवार शाम को बैठक की.

महाराष्‍ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना (Congress-NCP-Shiv Sena) के बड़े नेताओं ने शुक्रवार शाम को बैठक की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 12:17 AM IST
  • Share this:
पटना. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन को लेकर पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने राज्य में स्थिर सरकार की उम्मीद जताई है. दरअसल, शुक्रवार शाम को  कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना (Congress-NCP-Shiv Sena) के नेताओं ने बैठक की. इस बैठक में मुख्यमंत्री पद के लिए उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नाम पर सहमति बनने की बात कही जा रही है.

लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से बगावत के बाद कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उम्मीद है महाराष्ट्र में 5 साल कार्यकाल वाली, स्थिर और सही मायनों में काम करने वाली सरकार बनेगी.

बता दें कि महाराष्‍ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर मुंबई के वर्ली इलाके स्थित नेहरु सेंटर में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी ने शुक्रवार शाम को बैठक की. इस बैठक में अहम पटेल, पृथ्‍वीराज चव्‍हाण, बाला साहेब थोराट, शिवसेना नेता सुभाष देसाई, एकनाथ शिंदे, शरद पवार, जयंत पाटिल, प्रफुल पटेल, उद्धव ठाकरे और आदित्‍य ठाकरे मौजूद रहे. बैठक के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि उद्धव ठाकरे मुख्‍यमंत्री बनेंगे. उन्‍होंने कहा कि विस्‍तार से जानकारी शनिवार को मीडिया से बातचीत करके दी जाएगी. ऐसा बताया जा रहा है कि कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी की शनिवार को दूसरे दौर की बैठक होगी.
ये भी  पढ़ें-



संजय निरुपम बोले- 'तीन तिगाड़े-काम बिगाड़े' वाली सरकार कब तक चलेगी?

महाराष्ट्र: तीनों पार्टियों की बैठक के बाद पवार बोले- उद्धव ठाकरे CM बनेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज