कांग्रेस नेता शिंदे का पीएम पर बड़ा हमला, कहा- तानाशाह की तरह काम करते हैं मोदी

सोलापुर जिले के रहने वाले शिंदे ने दावा किया कि पुलिस ने कई युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई की. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 7:24 AM IST
कांग्रेस नेता शिंदे का पीएम पर बड़ा हमला, कहा- तानाशाह की तरह काम करते हैं मोदी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे (File Photo)
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 7:24 AM IST
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. सुशील कुमार शिंदे ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से करते हुए उन पर विपक्ष के अधिकारों को 'दबाने' की कोशिश करने का आरोप लगाया. शिंदे का यह बयान मोदी के सोलापुर दौरे के दौरान पुलिस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित पिटाई के एक दिन बाद आया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी पर सोलापुर में 'चुनावी भाषण' देने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को सूखे, धनगर आरक्षण और जनता से जुड़े अन्य अहम मुद्दों पर बात करने में शर्म आती है.

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क परियोजनाओं समेत कई विकास कार्यों को हरी झंडी दिखाने के लिए बुधवार को पश्चिमी महाराष्ट्र में थे.

सुशील कुमार शिंदे ने कहा, "लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन करना विपक्ष का अधिकार है. लेकिन भाजपा सरकार खासतौर पर प्रधानमंत्री लोकतंत्र में विपक्ष के प्रदर्शनों को दबाने की कोशिश कर रहे हैं."


सोलापुर जिले के रहने वाले शिंदे ने दावा किया कि पुलिस ने कई युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई की. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "यह लोकतंत्र है या तानाशाही? यहां तक कि हिटलर भी इस तरह की हरकतें नहीं किया करता था."

महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे पर पलटवार किया है. भाजपा के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने आरोप लगाया कि वह गांधी परिवार से आदेश लेते हैं. उन्होंने कहा कि शिंदे को प्रधानमंत्री की आलोचना का कोई अधिकार नहीं है. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-
Loading...

फडणवीस सरकार को घेरने के लिए NCP-कांग्रेस ने बनाया प्लान, करेगी संघर्ष यात्रा

ठाकरे की रिलीज से पहले कोल्‍हापुर में बिक रही ठाकरे पतंग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर