कांग्रेस-NCP नेता संत नहीं, स्वार्थ की वजह से BJP में हो रहे शामिल: खड़से

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 8:21 AM IST
कांग्रेस-NCP नेता संत नहीं, स्वार्थ की वजह से BJP में हो रहे शामिल: खड़से
पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने कहा कि बीजेपी में आ रहे नेता अपने स्वार्थ के लिए आर रहे हैं. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता एकनाथ खड़से (Eknath Khadse) ने रविवार को कहा कि कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Congress and NCP) नेता संत नहीं हैं और वे अपना हित साधने के मकसद से BJP में शामिल हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 8:21 AM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता एकनाथ खड़से (Eknath Khadse) ने रविवार को कहा कि कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Congress and NCP) नेता संत नहीं हैं और वे अपना हित साधने के मकसद से भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस (CM Devendra Fadnavis) के पास 'वॉशिंग पाउडर' है जिसका इस्तेमाल कर वह ऐसे नेताओं को 'साफ' करते हैं.

खड़से जलगांव में संवाददाताओं से बात कर रहे थे. उन्होंने भूमि घोटाले और अनुचित कार्यों की कथित गतिविधियों में संलिप्तता के आरोप में जून 2016 में राज्य के राजस्व मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस और एनसीपी से बीजेपी में आ रहे नेता संत नहीं थे लेकिन वे अपने स्वार्थ साधने के लिए ऐसा कर रहे हैं. हालांकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पास वॉशिंग पाउडर है जो उनको पूरी तरह साफ कर देता ताकि आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के प्रदर्शन पर कोई नकारात्मक प्रभाव न पड़े. लोग बीजेपी में भरोसा करते हैं.'

केंद्रीय मंत्री ने कहा था- बीजेपी के पास वॉशिंग मशीन
इससे पहले मोदी सरकार में मंत्री राव साहेब दानवे पाटिल (Rao Sahib Danve Patil) ने भी ऐसा ही बयान दिया था. उन्‍होंने महाराष्‍ट्र के जालना में आयोजित महाजनादेश यात्रा सभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'यह भारतीय जनता पार्टी (BJP) है. हमारे पास वॉशिंग मशीन है. दूसरी पार्टी के कचरे को पार्टी में लेने से पहले वाशिंग मशीन में डालकर साफ करते हैं फिर अपनी पार्टी में लेते हैं.' इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री दानवे पाटिल ने आगे कहा कि बीजेपी के पास गुजरात का निरमा वाशिंग पाउडर है, जिससे वह कचरे को स्‍वच्‍छ करते हैं.

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

BJP के पास है वाशिंग मशीन, किसी को पार्टी में लेने से पहले करते हैं साफ: राव साहेब दानवे
Loading...

दाऊद के खास छोटा शकील का ये रिश्तेदार लड़ सकता है महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...