लाइव टीवी

शिवसेना के साथ पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भेजी सोनिया को चिट्ठी, अरशद मदनी ने खत को बताया फर्जी

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 11:10 PM IST
शिवसेना के साथ पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भेजी सोनिया को चिट्ठी, अरशद मदनी ने खत को बताया फर्जी
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

देश के बड़े इस्लामिक संगठन ने भी जल्द से जल्द महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार का गठन (Govt Formation) करने की मांग की है, जमीयत उलेमा ए हिन्द के अध्यक्ष अरशद मदनी (Arshad Madani) का सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस को शिवसेना के साथ ना जाने की विनती की है, लेकिन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 11:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में मचे घमासान के बीच जहां एक ओर शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) से सकारात्मक चर्चा के दावे कर रही है वहीं राज्य के कुछ मुस्लिम संगठनों (Muslim Organisation)  में कांग्रेस के शिवसेना के साथ जाने पर मतभेद होते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के प्रांत अध्यक्ष बालासाहेब थोरात (Balasaheb Thorat) के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवसेना के साथ जाने पर विरोध जताया है, साथ ही सोनिया गांधी को पत्र लिखकर शिवसेना के साथ ना जाने की विनती की है.

कांग्रेस और शिवसेना दोनों ही पार्टियों की विचारधारा अलग है, कांग्रेस सेक्युलर विचारधारा के साथ चलने वाली पार्टी है तो वहीं शिवसेना का हमेशा से ही हिंदुत्व का एजेंडा रहा है. संगठन भले ही अलग अलग बातें कह रहे हैं पर शिवसेना नेता अब्दुल सत्तर का कहना है कि मैं खुद एक मुसलमान हूं पर शिवसेना ने टिकट दिया और पार्टी की जीत हुई, राज्य के विकास के लिए शिवसेना की ये प्राथमिकता है.

वहीं देश के बड़े इस्लामिक संगठन ने भी जल्द से जल्द महाराष्ट्र में सरकार का गठन करने की मांग की है, जमीयत उलेमा ए हिन्द के अध्यक्ष अरशद मदनी का सोनिया गांधी को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस को शिवसेना के साथ ना जाने की विनती की है पर जमियते उलेमा ए हिन्द के लीगल सेल के सचिव मौलाना गुलज़ार आज़मी ने इस पत्र को गलत बताया है.

गुलज़ार आज़मी ने कहा कि ये पत्र फर्जी है. खुद अध्यक्ष मदनी ने इसे गलत बताया है. हमारा संगठन सियासत की बातें नहीं करता, हम लोगों के भलाई के लिए काम करते हैं और जो आपदा महाराष्ट्र के किसान झेल रहे हैं उसके लिए जरूरी है कि जल्द से जल्द सरकार का गठन हो.

ये भी पढ़ेंः सोनिया गांधी ने साधी चुप्पी, महाराष्ट्र में सरकार के सवाल पर कहा- नो कमेंट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 10:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...