Home /News /maharashtra /

mumbai corona outburst 50 percent more case than previous day

मुंबई में कोरोना विस्फोट, नए मामलों में 50 फीसदी का उछाल

मुंबई में कोरोना के मामले में 50 फीसदी की वृद्धि हुई है. . (फोटो साभार सोशल मीडिया)

मुंबई में कोरोना के मामले में 50 फीसदी की वृद्धि हुई है. . (फोटो साभार सोशल मीडिया)

covid-19 in Mumbai: मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है. एक दिन पहले के मुकाबले में गुरुवार को मुंबई में कोरोना के नए मामलों में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. पूरे महाराष्ट्र में आज कोरोना के 5 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं.

अधिक पढ़ें ...

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले में बेतहाशा वृद्धि हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में 50 फीसदी का उछाल आया है. पूरे महाराष्ट्र 5000 से ज्यादा कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. आंकड़ों के मुताबिक मुंबई में पिछले 24 घंटे के दौरान 2479 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं जबकि पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के 5218 मरीज मिले हैं. महाराष्ट्र में बुधवार को 3260 नए मामले सामने आए थे. इनमें अकेले मुंबई में 1648 नए कोविड 19 के मरीज मिले थे.

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक पूरे देश में गुरुवार को 13,313 कोरोना के नए केसेज सामने आए हैं. इसके अलावा पिछले 24 घंटे में कोरोना के कारण 38 लोगों की मौत भी हुई है. यह आंकड़ा गुरुवार सुबह 8 बजे से पहले के 24 घंटों का है. देश में एक्टिव कोरोना केस  की संख्या बढ़कर 83,990 हो गई है. देश में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया आज समीक्षा बैठक कर रहे हैं.

Tags: Corona, Corona news, Corona vaccine, COVID 19

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर