• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • Maharashtra Election Results: मतगणना शुरू, नतीजों से पहले ही लगे BJP और NCP की जीत के पोस्टर

Maharashtra Election Results: मतगणना शुरू, नतीजों से पहले ही लगे BJP और NCP की जीत के पोस्टर

गिनती से पहले ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत की बधाई दे दी है.

गिनती से पहले ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत की बधाई दे दी है.

Maharashtra Assembly Election Results: 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए हुए मतदान की मतगणना शुरू हो चुकी है. अभी तक शुरुआती रुझान भी नहीं आए हैं लेकिन उससे पहले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जीत की बधाई देते हुए पोस्टर लग गए हैं और लड्डू भी बनकर तैयार है.

  • Share this:
    मुंबई. 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए हुए मतदान की मतगणना शुरू हो चुकी है. अभी तक शुरुआती रुझान भी नहीं आए हैं लेकिन उससे पहले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जीत की बधाई देते हुए पोस्टर लग गए हैं और लड्डू भी बनकर तैयार है. सिर्फ बीजेपी ही नहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ताओं ने भी अपने नेताओं को अभी ही जीत की बधाई दे दी है.

    'फिर से आ गई अपनी सरकार'
    बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने देवेंद्र फडणवीस, प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पोस्टर लगाए हैं. इसमें लिखा है, 'फिर से आ गई अपनी सरकार.' वहीं एनसीपी के कार्यकर्ताओं का उत्साह भी काफी बढ़ा हुआ है. जीत की बधाई हेते हुए कार्यकर्ताओं ने नेताओं के पोस्टर लगा दिए हैं. पोस्टर पुणे के बारामाती शहर में लगाए गए हैं. अजीत पवार इसी इलाके से चुनाव लड़ रहे हैं.



    लड्डू भी बनकर तैयार
    बीजेपी के महाराष्ट्र मुख्यालय में भी जश्न की तैयारियां हो चुकी है. बीजेपी दफ्तर को सजा दिया गया है. लड्डू बनकर कार्यलय में पहुंच चुके हैं. जैसे ही रुझान पक्ष में आने शुरू होंगे, जश्न का दौर भी शुरू हो जाएगा. इससे पता चल रहा है कि बीजेपी महाराष्ट्र में अपनी जीत को लेकर किस कदर आश्वस्त है. वहीं हरियाणा में अभी तक इस तरह के नजारे देखने को नहीं मिले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज