लाइव टीवी

चचेरे भाई धनंजय ने समर्थकों को चेताया, पंकजा के खिलाफ कोई नहीं करेगा नारेबाजी

भाषा
Updated: October 25, 2019, 7:47 PM IST
चचेरे भाई धनंजय ने समर्थकों को चेताया, पंकजा के खिलाफ कोई नहीं करेगा नारेबाजी
कभी पंकजा मुंडे के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

एनसीपी (NCP) कार्यकर्ताओं ने पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने तुरंत उन्हें डपटा और कहा कि पंकजा के खिलाफ ऐसी नारेबाजी को वह बर्दाश्त नहीं करेंगे.

  • Share this:


बीड. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) में पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) को हराने वाले उनके चचेरे भाई धनंजय ने अपने समर्थकों को उनके खिलाफ नारे लगाने से रोक दिया. शुक्रवार को नतीजे आने के बाद एनसीपी नेता धनंजय की जीत की खुशी में पार्टी कार्यकर्ता नारे लगाने लगे. जैसे ही कार्यकर्ताओं ने पकंजा के खिलाफ नारे लागे शुरू किए धनंजय ने उन्हें रोक दिया.

दरअसल एनसीपी नेता ने राज्य विधानसभा चुनाव में परली सीट से पंकजा को 30,000 से अधिक मतों के अंतर से शिकस्त दी है, जो निवर्तमान देवेंद्र फडणवीस सरकार में मंत्री हैं. विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा गुरुवार को हुई.

पंकजा के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

राज्य में भाजपा-शिवसेना सरकार के पांच साल के कार्यकाल में दोनों के बीच कट्टर प्रतिद्वंद्विता रही. यह प्रतिद्वंद्विता चुनाव से पहले एक कथित वीडियो सामने आने के बाद और बढ़ गयी जिसमें धनंजय मुंडे, पंकजा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे थे.

धनंजय ने खुद को बताया बेगुनाही
एनसीपी नेता ने दावा किया कि वीडियो से छेड़छाड़ की गयी है, जबकि भाजपा ऐसी टिप्पणियों के लिए उनके खिलाफ मोर्चा खोल कर चुनावी फायदा उठाने की कोशिश करती नजर आई थी. इसी कारण उन्होंने मामले में अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया.
Loading...

शुक्रवार को जब वह मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे तब कुछ एनसीपी कार्यकर्ताओं ने पंकजा के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने तुरंत उन्हें डपटा और कहा कि पंकजा के खिलाफ ऐसी नारेबाजी को वह बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

शरद पवार ने दिखाई पावर, नतीजों में दिखा NCP का दम

गठबंधन में साथ होने के बाद भी संजय राउत ने कार्टून पोस्ट कर BJP पर साधा निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 7:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...