लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र में गौ-तस्‍करों ने पुलिस कांस्‍टेबल को ट्रक से रौंदा, मौके पर ही मौत

News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 11:48 AM IST
महाराष्‍ट्र में गौ-तस्‍करों ने पुलिस कांस्‍टेबल को ट्रक से रौंदा, मौके पर ही मौत
मृतक कॉन्‍स्‍टेबल प्रकाश मेश्राम

महाराष्‍ट्र के चंद्रपुर में गायों को ट्रक में भरकर ले जाते गौ-तस्‍करों को चेक पोस्‍ट पर तैनात कॉन्‍स्‍टेबल ने रोकने के लिए हाथ दिया. लेकिन ट्रक में सवार तस्‍करों ने ट्रक को रोकने के बजाय स्‍पीड बढ़ा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2019, 11:48 AM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र के चंद्रपुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. गाय की तस्‍करी कर रहे आरोपियों ने पुलिस चैक पोस्‍ट पर तैनात पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल को ट्रक से रौंद दिया. कॉन्‍स्‍टेबल प्रकाश मेश्राम की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान मौके पर पहुंचे अन्‍य पुलिसकर्मियों ने भागने की कोशिश करते आरोपियों में से दो को धर दबोचा.

बताया जा रहा है कि गायों को ट्रक में भरकर ले जाते गौ-तस्‍करों को चेक पोस्‍ट पर तैनात कॉन्‍स्‍टेबल ने रोकने के लिए हाथ दिया. लेकिन ट्रक में सवार तस्‍करों ने ट्रक को रोकने के बजाय स्‍पीड बढ़ा दी. यह देखते ही कॉन्‍स्‍टेबल ट्रक की ओर दौड़ा और तस्‍करों से रुकने का इशारा किया लेकिन उन्‍होंने ट्रक रोकने के बजाय कॉन्‍स्‍टेबल पर ही चढ़ा दिया. कॉन्‍स्‍टेबल की मौके पर ही मौत हो गई.

इतना ही नहीं आरोपी काफी दूर तक कॉन्‍स्‍टेबल को ट्रक से घसीटते हुए ले गए. यह सब देखकर आसपास मौजूद पुलिसकर्मी आरोपियों को पकड़ने के लिए भागे. इस दौरान गौ-तस्‍कर ट्रक को वहीं छोड़कर फरार होने की को‍शिश कर रहे थे कि पुलिस ने उन्‍हें पकड़ लिया. हालांकि अभी सिर्फ दो को पकड़ा गया है.  पुलिस जांच कर रही है कि अन्‍य कौन लोग इस घटना में शामिल थे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...