नकली दूध बनाने वाले 2 लोगों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, 294 लीटर मिलावटी दूध जब्त

प्रतीकात्मक फोटो.

प्रतीकात्मक फोटो.

छापेमारी में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के पास से नकली दूध बनाने की लेकर उसे पैकेट में भरने तक का सामान बरामद किया गया है. इसके अलावा बड़ी मात्रा में लाइटर पिन, मोमबत्ती, स्टोव पिन, 36 अमूल और गोकुल दूध कंपनी की खाली थैलियां और 294 लीटर मिलावटी दूध भी बरामद हुआ है.

  • Share this:

मुंबई. क्राइम ब्रांच की टीम ने अंधेरी के वर्सोवा इलाके में बुधवार को छापा मारकर 2 लोगों को गिरफ्तार किया. छापेमारी में करीब 294 लीटर मिलावटी दूध भी बरामद किया गया है. मुंबई क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें अपने गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली थी कि वर्सोवा इलाके में कुछ लोग दूध में मिलावट करके उसे ब्रांडेड दूध कंपनियों की पॉलिथीन में भरते हैं और उसकी बिक्री करते हैं.

इस जानकारी के मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने एक टीम का गठन कर उस जगह पर छापा मारा, जहां मिलावटी दूध बनाने के कारोबार को अंजाम दिया जा रहा था. छापेमारी में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के पास से नकली दूध बनाने की लेकर उसे पैकेट में भरने तक का काफी सामान बरामद किया गया है.

मुंबई: लॉकडाउन में फूल बेच रही थी बुजुर्ग, पुलिस ने किया हर रोज 500 रुपये की मदद का वादा

इसके अलावा बड़ी मात्रा में लाइटर पिन, मोमबत्ती, स्टोव पिन, 36 अमूल और गोकुल दूध कंपनी की खाली थैलियां और 294 लीटर मिलावटी दूध भी बरामद हुआ है.
खो गया था भिखारी का बैग, पुलिस ने खोजा तो उसमें निकले 1.72 लाख रुपये

इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज