लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र: गठबंधन के प्रत्याशी को कार से खींचकर मारी थी गोली, कृषि मंत्री को दे रहे चुनौती

भाषा
Updated: October 22, 2019, 8:31 AM IST
महाराष्‍ट्र: गठबंधन के प्रत्याशी को कार से खींचकर मारी थी गोली, कृषि मंत्री को दे रहे चुनौती
अमरावती में अपराधियों ने गठबंधन प्रत्याशी को गोली मार दी गई. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

पुलिस ने बताया कि गठबंधन के प्रत्‍याशी देवेंद्र भूयार (Devendra Bhuyar) को पहले अपराधियों ने गोली मारी और बाद में उनकी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
अमरावती. महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) जिले में बाइक सवार तीन अपराधियों ने गठबंधन के एक नेता को गोली मार दी. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को सोमवार को यानि मतदान के दिन गोली मारी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उम्मीदवार की पहचान देवेंद्र भूयार (Devendra Bhuyar) के रूप में हुई है.
वह मोरशी सीट से चुनाव मैदान में हैं. राजू शेट्टी की पार्टी स्‍वाभिमानी पार्टी के उम्‍मीदवार देवेंद्र भूयार मोरशी सीट से चुनाव मैदान में थे. वह विपक्ष के संयुक्‍त प्रत्‍याशी के तौर पर देवेंद्र फडणवीस की सरकार में कृषि मंत्री अनिल बोंदे को चुनौती दी है.खास बात यह है कि भूयार की पार्टी कांग्रेस और राकांपा (Nationalist Congress Party) के साथ मिलकर विधानसभा का चुनाव लड़ रही है.

शेनदूरजना घाट पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मारुति गेदाम ने बताया कि हमलावरों ने देवेंद्र भूयार को उस वक्त गोली मारी जब वह अपने काम से कहीं जा रहे थे. उन्होंने कहा कि हमलावरों ने इस दौरान उन्हें उनकी कार से निकाल कर उनके साथ मार-पीट भी की. बाद में अपराधियों ने उनकी कार को आग के हवाले कर दिया.

अमरावती के मालखेड़ रोड पर मारी गोली

मारुति गेदाम ने बताया कि अपराधियों ने वारदात को अमरावती से 150 किलोमीटर दूर मालखेड़ रोड पर अंजाम दिया. गेदाम ने बताया कि स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार देवेंद्र भूयार मोरशी सीट से चुनाव मैदान में हैं. वह कुछ कार्यकर्ताओं के साथ कार से वरूद जा रहे थे, तभी सुबह लगभग साढ़े पांच बजे मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश हमलावरों ने उनको गोली मार दी.

कार से उतार कर की पिटाई
पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने बाद में जबरदस्ती उनकी गाड़ी रोकी और उन्हें कार से उतार कर उनकी जमकर पिटाई भी की. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने भूयार की कार पर पेट्रोल डाल कर उसमें आग लगा दी और मौके से भाग गए. पुलिस निरीक्षक ने बताया कि भूयार को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी स्थित सामान्य है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

कमलेश तिवारी केस: SIT ने शाहजहांपुर में मारे छापे, होटल से मिला खून लगा कुर्ता

कमलेश तिवारी हत्याकांड: राहगीरों का फोन मांगकर इस्तेमाल कर रहे हैं हत्यारोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...