लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: RPF कॉन्सटेबल ने ठाणे रेलवे स्टेशन पर जान पर खेलकर बचाई यात्री की जान

News18India
Updated: December 5, 2019, 7:52 PM IST
VIRAL VIDEO: RPF कॉन्सटेबल ने ठाणे रेलवे स्टेशन पर जान पर खेलकर बचाई यात्री की जान
ठाणे रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के कांस्टेबल ने अपनी जान पर खेलकर एक यात्री की जान बचा ली.

महाराष्ट्र के ठाणे रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ (RPF) के कांस्टेबल (Constable) ने अपनी जान पर खेलकर एक यात्री की जान बचा ली. यह घटना ठाणे स्टेशन (Thane Railway Station) के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई.

  • News18India
  • Last Updated: December 5, 2019, 7:52 PM IST
  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे रेलवे स्टेशन (Thane Railway Station) पर आरपीएफ (RPF) के कांस्टेबल ने अपनी जान पर खेलकर एक यात्री (Saved life of a traveler) की जान बचा ली. यह घटना ठाणे स्टेशन के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. ठाणे रेलवे स्टेशन पर एक यात्री, ट्रैक पार कर रहा था तब तक ट्रेन आ गई और उसकी जान खतरे में पड़ गई. घटनास्थल पर मौजूद एक आरपीएफ कॉन्सटेबल ने आकर उसे धक्का देकर ट्रैक से हटाकर दूर किया और यात्री की जान बच गई.

यह घटना 3 दिसंबर की रात 10.30 बजे की है

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह घटना 3 दिसंबर की रात 10.30 बजे की है. यात्री का नाम बबन सोनावने है. बबन के अनुसार, वह रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहे थे तभी एक मेल ट्रेन उसी ट्रैक पर आ गई. कॉन्स्टेबल का नाम अनिल कुमार है.



यह भी पढ़ें: महिला सुरक्षा के लिए नागपुर पुलिस ने शुरू की पहल, फ्री में करेगी घर पर ड्रॉप

पवार का खुलासा- सरकार बनाने के लिए अजित और फडणवीस के बीच बातचीत की थी जानकारी

'मंत्री बनाने के ऑफर' पर बोलीं सुप्रिया सुले- PM मोदी का ये बड़प्पन हैपंकजा मुंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं लाचार नहीं हूं, 12 दिसंबर को जवाब दूंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 4:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर