होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

NCB की पूछताछ में लगातार रोते रहे आर्यन, शाहरुख खान ने फोन पर की बेटे से बात- सूत्र

NCB की पूछताछ में लगातार रोते रहे आर्यन, शाहरुख खान ने फोन पर की बेटे से बात- सूत्र

मुंबई क्रूज रेव पार्टी में एनसीबी ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. (एएनआई)

मुंबई क्रूज रेव पार्टी में एनसीबी ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. (एएनआई)

Mumbai Cruise Rave Party case: सूत्रों के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन से रातभर पूछताछ की है. कहा जा रहा है कि NCB को पूछताछ के दौरान ड्रग्स को लेकर कई अहम सबूत मिले हैं.

मुंबई. फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में हैं. उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया था. NCB के अधिकारी उनसे लगातार पूछताछ कर रहे हैं. इस बीच सूत्रों ने जानकारी दी है कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से बातचीत करवाई. ये बातचीत करीब दो मिनट तक चली. आर्यन ने एनसीबी की मेस का ही खाना खाया. उन्हें बाहर का कोई भी खाना उपलब्ध नहीं कराया गया.

बता दें कि शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में क्रूज़ से 8 लोगों को हिरासत में लिया था. बाद में रविवार को 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया. एनसीबी के मुताबिक, पूछताछ में गिरफ्तार लोगों ने इस्तेमाल के लिए ड्रग्स छिपाकर लेकर जाने की बात कबूली है.

4 साल से ले रहे हैं ड्रग्स
कहा जा रहा है कि आर्यन खान पूछताछ में लगातार रो रहे हैं. एनसीबी सूत्रों की माने तो शाहरुख खान और गौरी खान को इस बात की जानकारी थी कि उनका बेटा ड्रग्स का सेवन करता है. NCB की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आर्यन करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. आर्यन ने भारत के बाहर ब्रिटेन, दुबई और दूसरे देशों में भी ड्रग्स का सेवन किया है.

ये भी पढ़ें:- Lakhimpur Kheri: यूपी चुनाव से पहले विपक्षी राजनीति में अखिलेश और मायावती से आगे निकलीं प्रियंका गांधी

क्या मन्नत पर भी पड़ेगा छापा?
एनसीबी सूत्रों की माने तो गिरफ्तारी की प्रक्रिया के बाद एनडीपीएस कानून में हर आरोपी के घर का भी सर्च का प्रावधान है. ऐसे में सवाल ये खड़ा होता है कि क्या सुपरस्टार शाहरुख खान के मुंबई स्थित मन्नत में एनसीबी सर्च ऑपरेशन करेगी. इस मामले में अभी छापेमारी की जा रही है और बड़ी गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है. शाहरुख के बेटे आर्यन का सबसे करीबी दोस्त अरबाज मर्चेंट आखिर ड्रग्स कहां से लाता था इस बात की जानकारी एनसीबी को मिल चुकी है.

और किन लोगों से चल रही है पूछताछ
गिरफ्तार आरोपियों में मुनमुन धमीचा दिल्ली की मॉडल है जो बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग करती हैं और वो चरस का सेवन कर रही थीं. गिरफ्तार इश्मित चड्ढा दिल्ली का एक बड़ा बिजनेसमैन है. वहीं गिरफ्तार मोहक जायसवाल का भी दिल्ली में बड़ा कारोबार है. गोमीत चोपड़ा जाना माना हेयर स्टाइलिस्ट है और दिल्ली के योजना विहार का रहने वाला है. जिसकी मां ने रविवार को अपने बेटे से मुंबई एनसीबी दफ्तर में मुलाकात भी की थी. आरोपी विक्रांत दिल्ली की प्राइवेट कंपनी में प्रोडक्टिविटी हेड के पद पर काम करता है.

Tags: Aryan Khan, Drugs mafia, NCB

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर