लाइव टीवी

पिता परिवार के साथ समय बिता सके इसके लिए बेटी ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

भाषा
Updated: December 14, 2019, 11:26 PM IST
पिता परिवार के साथ समय बिता सके इसके लिए बेटी ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र
महाराष्ट्र की पहली कक्षा की छात्रा श्रेया ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर अपने पिता का वेतन बढ़ाने की मांग की है. (फाइल फोटो)

पहली कक्षा की छात्रा ने सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने पिता का वेतन बढ़ाने की इसलिए मांग की है ताकि वे घर का खर्च चलाने के लिए ओवरटाइम (Over Time) न करें और उसके साथ समय बिता सकें.

  • भाषा
  • Last Updated: December 14, 2019, 11:26 PM IST
  • Share this:
जालना (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र की 6 साल की लड़की ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर अपने पिता का वेतन बढ़ाने की मांग की है. यह लड़की महाराष्ट्र के औरंगाबाद मंडल के जालना जिले में रहती है. उनके पिता महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम में परिचालक हैं.

पिता के साथ समय नहीं बिता पाने की मजबूरियां बताईं
लड़की ने अपने पिता का वेतन बढ़ाने की इसलिए मांग की है ताकि वे घर का खर्च चलाने के लिए ओवरटाइम न करें और उसके साथ समय बिता सकें. अंबड निवासी श्रेया हराले ने शुक्रवार को मराठी भाषा में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी में विस्तार से पिता के साथ घर में समय बिताने की इच्छा जताई और ऐसा नहीं हो पाने की मजबूरियां बताईं.

आप मेरे पिता का वेतन बढ़ा दीजिए...

श्रेया ने लिखा, ‘मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप मेरे पिता का वेतन बढ़ा दीजिए ताकि उन्हें घर का खर्च चलाने के लिए ओवर टाइम नहीं करना पड़े और उस समय को वह मेरे साथ घर पर बिता सके, मुझे रोज स्कूल पहुंचा सकें.

पहली कक्षा की छात्रा है श्रेया
महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के अंबड डिपो में कार्यरत श्रेया के पिता सचिन हराले ने न्यूज एजेंसी को बताया कि, ‘उसने मुझे चिट्ठी सौंपी और साधारण डाक के जरिए मुख्यमंत्री कार्यालय भेजने के लिए गुरुवार को वह मेरे साथ गई. वह हमेशा मेरे साथ घर में अधिक समय बिताने के लिए कहती थी क्योंकि मैं उसके साथ बहुत कम समय बिता पाता हूं. मैं उसे बताता था कि मेरा वेतन कम है और अधिक कमाई के लिए ओवर टाइम करना पड़ता है.’ श्रेया पहली कक्षा की छात्रा है.ये भी पढ़ें - 

JNU परिसर में VC एम. जगदीश कुमार पर हमला, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचाया

सावरकर पर शिवसेना-कांग्रेस में ठनी, संजय राउत ने राहुल से कहा-वह देश के देवता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Aurangabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 11:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर