लाइव टीवी

एनसीपी सांसद वंदना चव्हाण का आरोप- एअर इंडिया की फ्लाइट में परोसा गया सड़ा हुआ खाना

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 7:24 AM IST
एनसीपी सांसद वंदना चव्हाण का आरोप- एअर इंडिया की फ्लाइट में परोसा गया सड़ा हुआ खाना
चव्हाण ने बताया कि बोर्ड पर एक शिकायत फार्म भरा था और उन्हें कार्रवाई की उम्मीद थी.

ट्वीट्स (Tweets) की एक सीरीज में वंदना चव्हाण (Vandana Chavan) ने कहा कि जिस ऑमलेट को उसने ऑर्डर किया था, उसमें अंडे के छिलके के छोटे-छोटे टुकड़े थे, जबकि आलू सड़े थे और बीन्स अधपकी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 7:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एनसीपी (NCP) की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने रविवार को दावा किया कि उन्हें हाल ही में पुणे से दिल्ली जाने वाली एअर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में खराब गुणवत्ता वाला खाना परोसा गया था. एअर इंडिया के प्रवक्ता ने रविवार को कहा कि इस मामले को गंभीरता से देखा जा रहा है. ट्वीट्स की एक सीरीज में चव्हाण ने कहा कि जिस ऑमलेट को उसने ऑर्डर किया था, उसमें अंडे के छिलके के छोटे-छोटे टुकड़े थे, जबकि आलू सड़े थे और बीन्स अधपकी थी.




वंदना चव्हाण ने ट्विटर पर कहा, "कुछ दिन पहले एअर इंडिया की फ्लाइट में पुणे से दिल्ली की यात्रा की थी. इस दौरान नाश्ते के लिए एक ऑमलेट ऑर्डर किया था. 3-4 बाइट खाने के बाद मुझे उसमें अंडे के छिलके के छोटे-छोटे टुकड़े दिखे." आगे उन्होंने ट्वीट किया कि आलू सड़े हुए थे, बीन्स को कच्चा ही डाल दिया गया था और जैम मिनी जार में कुछ पाउडर रखे हुए थे. उन्होंने लिखा, "हालांकि निश्चित तौर पर मेरे ट्रे के लिए एअरहोस्टेस सीधे तौर पर जिम्मेदार नहीं थी."



ये निराशाजनक था कि उनको बताना के बाद इसे नोटिस में सही तरीके से नहीं लिया गया. मैं सोच रही थी कि क्या मैं इसे यहां पोस्ट करूं लेकिन मुझे लगा कि मुझे सभी जन के बीच इसे लाया जाए. चव्हाण ने बताया कि बोर्ड पर एक शिकायत फार्म भरा था और उन्हें कार्रवाई की उम्मीद थी. एअर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा कि मामला प्रबंधन के संज्ञान में लाया गया है और इसे गंभीरता से देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

अमित शाह का पायलट बनने को झूठ बोलने का आरोप झेल रहे BSF अधिकारी का इस्तीफा

दुर्गा पूजा पांडाल में कथित रूप से अजान बजने पर विवाद, आयोजकों पर केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 4:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...