Home /News /maharashtra /

मुंबई: 6 साल की बच्‍ची से कथित दुष्‍कर्म के मामले में डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

मुंबई: 6 साल की बच्‍ची से कथित दुष्‍कर्म के मामले में डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

मुंबई में 6 साल की बच्‍ची से कथित दुष्‍कर्म के ममाले में डिलीवरी बॉय गरफ्तार.

मुंबई में 6 साल की बच्‍ची से कथित दुष्‍कर्म के ममाले में डिलीवरी बॉय गरफ्तार.

पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट (POSCO Act) के तहत मामला दर्ज किया है. कोर्ट ने आरोपी को 9 अक्‍टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस आरोपी से घटना से जुड़ी जानकारी हासिल कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. चारकोप थाना क्षेत्र (Charkop police station) में 6 साल की बच्‍ची से कथित दुष्‍कर्म (Rape) के ममाले में चारकोप थाना पुलिस ने एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट (POSCO Act) के तहत मामला दर्ज किया है. कोर्ट ने आरोपी को 9 अक्‍टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस आरोपी से घटना से जुड़ी जानकारी हासिल कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक चारकोप थाना क्षेत्र में 6 साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था. इस घटना में किसी भी आरोपी की पहचान नहीं होने पर स्‍थानीय लोगों ने काफी हंगामा किया था और पुलिस से आरोपी को पकड़ने की मांग की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि जिस दिन घटना हुई थी उस दिन एक डिलीवरी बॉय भी वहां आया था.

    पुलिस ने जब डिलीवरी बॉय से पूछताछ की तो उसने बच्‍ची से दुष्‍कर्म की बात स्‍वीकार कर ली. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. कोर्ट ने आरोपी को 9 अक्‍टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

    Tags: Maharashtra, Mumbai, Pocso act, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर