• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • आदित्य ठाकरे के नाम पर ठगी करने वाला 'डिलिवरी बॉय' गिरफ्तार

आदित्य ठाकरे के नाम पर ठगी करने वाला 'डिलिवरी बॉय' गिरफ्तार

आदित्य ठाकरे के नाम से आरोपी ले जाता था पार्सल

आदित्य ठाकरे के नाम से आरोपी ले जाता था पार्सल

पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने शनिवार को बताया कि आरोपी धीरज मोरे बंगले में कर्मचारियों को पहले भी इस तरह ठग चुका था.

  • Share this:
    मुंबई. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के नाम पर ठगी करने वाला 'डिलिवरी बॉय' (Delivery Boy) को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. आरोपी ने उद्धव ठाकरे निवास मातोश्री के एक कर्मचारी से पार्सल (Parcel) के बदले पैसे मांगे थे, जिसके बारे में उसका दावा था कि उसका आर्डर आदित्य ठाकरे ने किया था.

    मातोश्री में दिवंगत शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे  (Shiv Sena Chief Bal Thackeray) रहते थे, वहां सुरक्षा बेहत सख्त रहती है. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी धीरज मोरे बंगले में कर्मचारियों को पहले भी इस तरह ठग चुका था. मोरे पहले सामान पहुंचाने का काम करता था और सेंट्रल मुंबई के परेल का रहने वाला है. उसे पहले भी ऐसे ही अपराध में गिरफ्तार किया जा चुका है. वह हाल ही में जेल से रिहा हुआ था. इस घटना के बाद मातोश्री में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

    आदित्य ठाकरे के नाम से ले जाता था ऑर्डर
    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी धीरज मोरे को मातोश्री में सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार को उस समय पकड़ा, जब एक पार्सल देने की कोशिश कर रहा था. उसका कहना था कि ये पार्सल युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने ऑर्डर किया है.

    पहले भी कर चुका है ठगी
    जोन आठ के पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि मोरे इससे पहले तीन पर स्टाफ को धोखा देकर कम से कम 8500 रुपये हड़प चुका था. मोरे ने पहले हेडफोन, एक कॉपी और एक कम्प्यूटर माइक की डिलीवरी की थी.

    चार बार पहुंचा मातोश्री
    उन्होंने बताया कि मोरे ने इन चीजों के बारे में बताकर चार बार पैसे लिए. चौथी बार स्टाफ को संदेह हुआ तो उन्होंने बंगले में जाकर आदित्य ठाकरे से इस बारे में पूछा कि क्या उन्होंने कोई ऑनलाइन आर्डर किया है. ठाकरे के इनकार करने पर मोरे का झूठ सामने आ गया. पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत धोखेबाजी का मुकदमा दर्ज किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज