अपना शहर चुनें

States

मराठी मानुस को धन्यवाद, जिन्होंने हमेशा बिहारियों को गले से लगाया: सुशील मोदी

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सरकारी नौकरी में स्थानीय लोगों के लिए रोजगार के नियम हो सकते हैं लेकिन ठेला चलाने में कैसी पाबंदी..?

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2019, 3:24 PM IST
  • Share this:
बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रांतवाद के नाम पर दूसरे राज्यों से आए लोगों को परेशान करने वालों को सीधा जवाब दिया. सुशील मोदी ने कहा कि देश में कहीं भी किसी को भी काम करने का अधिकार संविधान ने दिया हैं. बिहारी ईमानदार एवं मेहनती हैं. बिहारियों ने अगर काम करना बंद कर दिया तो कारोबार ठप्प हो जाएगा.

महाराष्ट्र के नागपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि कुछ राजनैतिक दल अपनी रोटी सेंकने के लिए प्रांतवाद का बखेड़ा खड़ा करते हैं. मराठी मानुस बिहारियों का सम्मान करता हैं.

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा, "मराठी मानुस को मैं धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने बिहारियों को हमेशा सम्मान दिया और गले से लगाया हैं."




मुंबई में बसे बिहारियों के विरोध की भाषा बोलने वाले राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बिहार का आदमी ईमानदार और मेहनती होता है. प्रांतवाद के नाम पर किसी का हक, किसी की रोजी-रोटी नहीं छिनी जा सकती है. डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकारी नौकरी में स्थानीय लोगों के लिए रोजगार के नियम हो सकते हैं लेकिन ठेला चलाने में कैसी पाबंदी..?
ये भी पढ़ें- 

कृपया सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश ना करे मीडिया: मायावती

महाराष्ट्र में 57 फर्जी डॉक्टरों ने 4 साल तक किया मरीजों का इलाज, अब खुली पोल

राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या मक्का-मदीना में बनेगा: रामदेव

दहेज की डिमांड पूरी न होने पर पति ने वॉट्सएप पर लिखकर भेजा- 'तलाक, तलाक, तलाक'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज