लाइव टीवी

फडणवीस ने CM उद्धव को लिखा पत्र, फिल्म 'तानाजी' को टैक्स फ्री करने की मांग की

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:32 PM IST
फडणवीस ने CM उद्धव को लिखा पत्र, फिल्म 'तानाजी' को टैक्स फ्री करने की मांग की
देवेंद्र फणनवीस (फाइल फोटो)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को पत्र लिखकर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanaji The Unsung Warrior) को टैक्स फ्री करने की मांग की.

योगी सरकार ने यूपी में किया टैक्स फ्री

इससे पहले, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जनवरी को रिलीज हुई 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने का फैसला किया था.

तीन राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी हैं 'छपाक'

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर', दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के साथ ही रिलीज हुई थी. जहां एक तरफ अजय देवगन की फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हुई है. वहीं दीपिका की फिल्म अब तक तीन राज्यों में टैक्स फ्री की जा चुकी है, जिनमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं.

100 करोड़ से चंद कदम दूर तानाजी

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी' रिलीज के बाद से ही धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन भी फिल्म का जलवा बरकरार रहा. यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. पांचवें दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 14 जनवरी को फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई की है. अब तक की कमाई फिल्म ने 5 दिन में 91.68 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें-

सिंचाई घोटाला: अजित पवार ने दाखिल किया हलफनामा, कहा- CBI-ED जांच की जरूरत नहीं

संजय राउत का दावा- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिला करती थीं इंदिरा गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 8:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर