Home /News /maharashtra /

devendra fadnavis old video main samndar hoon lautkar aaunga viral on social media

मैं समंदर हूं लौटकर जरूर आऊंगा... उद्धव सरकार के गिरने पर VIRAL हुआ देवेंद्र फडणवीस का पुराना VIDEO

महाराष्ट्र सरकार गिरने के बाद भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. (File Photo)

महाराष्ट्र सरकार गिरने के बाद भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. (File Photo)

देवेंद्र फडणवीस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह महाराष्ट्र विधानसभा में बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

मुंबई. महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक गतिरोध के बीच बयानबाजी और पलटवार जारी है. बुधवार को उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया तो वहीं अब देवेंद्र फडणवीस का सीएम बनना तय माना जा रहा है. इस बीच देवेंद्र फडणवीस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह महाराष्ट्र विधानसभा में बोलते हुए नजर आ रहे हैं. ये वायरल वीडियो 2019 का है जब अजीत पवार के समर्थन से करीब 3 दिन की महाराष्ट्र में भाजपा सरकार थी. उस समय देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री चुने गए थे. हालांकि कुछ दिन बाद ही अजीत पवार ने समर्थन वापस ले लिया था और सरकार गिर गई थी.

वायरल वीडियो में देवेंद्र फडणवीस एक शेर सुना रहे हैं. देवेंद्र फडणवीस कह रहे हैं कि मेरा पानी उतरता देख, मेरे किनारे पर घर मत बसा लेना, मैं समंदर हूं, लौटकर वापस आऊंगा. दरअसल, 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़े थे और चुनावी नतीजे सामने आने के बाद भाजपा नंबर वन पार्टी बनकर उभरी थी. ऐसे में शिवसेना दूसरी, एनसीपी तीसरी और कांग्रेस चौथी पार्टी बनकर रह गई थी. इस परिणाम के बाद हर किसी को यही लगा था कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की गठबंधन वाली सरकार बनेगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

भाजपा और शिवसेना के बीच अनबन हुई. जिसके बाद शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली थी. बता दें कि अभी महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार गिरने के बाद देर रात महाराष्ट्र बीजेपी में खूब जश्न का माहौल दिखा.

वहीं महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद पहली बार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जब कोई किस्मत को कर्तव्य से जोड़ लेता है उसी दिन उसका पतन शुरू हो जाता है. हालांकि उन्होंने उद्धव ठाकरे का नाम नहीं लिया. लेकिन माना जा रहा है कि उनका इशारा महाराष्ट्र के पूर्व सीएम की ओर ही है.

Tags: Devendra Fadnavis, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर