लाइव टीवी

औरंगाबाद में पेड़ काटे जाने को लेकर फडणवीस की पत्नी ने शिवसेना पर साधा निशाना, कही ये बात

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 5:07 PM IST
औरंगाबाद में पेड़ काटे जाने को लेकर फडणवीस की पत्नी ने शिवसेना पर साधा निशाना, कही ये बात
पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने शिवसेना के दोहरा रवैया पर निशाना साधा है.

खबर आ रही है कि औरंगाबाद में बाल ठाकरे मेमोरियल (Bal Thackeray memorial) के लिए 1000 पेड़ों को काटा जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 5:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस ने रविवार को ट्वीट कर बाल ठाकरे मेमोरियल (Bal Thackeray memorial) के लिए पेड़ काटे जाने को लेकर शिवसेना (Shiv Sena) पर निशाना साधा है. दरअसल, खबर आ रही है कि औरंगाबाद में बाल ठाकरे मेमोरियल के लिए 1000 पेड़ों को काटा जाएगा.

पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने एक खबर का उद्धरण देते हुए ट्वीट किया कि, 'पाखंड एक बीमारी है! शिवसेना के जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हूं. अपनी सुविधा के अनुसार पेड़ काटना या केवल कमीशन के लिए पेड़ काटने की अनुमति देना अक्षम्य है.'

आरे कॉलोनी मेट्रो शेड के काम पर लगाई थी रोक
इससे पहले, उद्धव सरकार ने मुंबई के आरे मेट्रो कार शेड के निर्माण पर रोक लगाने का ऐलान किया था. अक्टूबर में मेट्रो कार शेड के लिए काटे जा रहे पेड़ों को बचाने के लिए पर्यावरण कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन किया था. आरे कॉलोनी में मेट्रो शेड बनाने के लिए 15 सौ से ज्यादा पेड़ काट दिए गए थे.उद्धव ने कहा था, 'मैंने आरे कार शेड के काम पर रोक लगा दी है, अगले नोटिस तक आरे में एक भी पत्ता नहीं काटा जाएगा'. उन्होंने स्पष्ट किया था कि, आरे कार शेड के निर्माण पर रोक लगाई गई है, मेट्रो परियोजना पर नहीं.

हम वापसी करेंगे: अमृता फडणवीस
उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफा देने के बाद अमृता फडणवीस ने शायराना अंदाज में ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजा की जद में हूं मौसम ज़रा बदलने दे. उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा, 'आपकी वहिनी (भाभी) के तौर पर यादगार पांच साल के लिए आप सबका शुक्रिया.'

ये भी पढ़ें-

खडसे का दावा- पंकजा और रोहिणी को हराने में BJP नेताओं का हाथ, सौंपे सबूत

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मिले उद्धव ठाकरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 4:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर