लाइव टीवी

DHFL के प्रमोटर कपिल वधावन को पुलिस ने हिरासत में लिया, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप
Mumbai News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 11:49 PM IST
DHFL के प्रमोटर कपिल वधावन को पुलिस ने हिरासत में लिया, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप
लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में DHFL के प्रमोटर कपिल वधावन पुलिस ने हिरासात में लिया (फाइल फोटो)

लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में डीएचएफल के प्रमोटर कपिल वधावन (DHFL promoter Kapil Wadhawan) समेत 22 अन्य लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2020, 11:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है. कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. वहीं अब राज्य में लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले भी सामने आने लगे हैं. इस बीच महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में डीएचएफएल के प्रमोटर कपिल वधावन (DHFL promoter Kapil Wadhawan) और 22 अन्य लोगों को कोविड-19 पाबंदियों के उल्लंघ के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

पुलिस वाधवान परिवार के इन 22 लोगों को पंचगनी के बेल एयर अस्पताल लेकर पहुंची है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, अगर इन लोगों ने लॉकडाउन का नियम तोड़ा होगा, तो इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.





बीजेपी नेता ने उठाए सवाल

वहीं इस मामल में बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने इस मामले में महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. सोमैया ने सवाल उठाया कि लॉकडाउन के बीच वाधमान परिवार मुंबई से महाबलेश्वर कैसे पहुंच गया, क्या महाराष्ट्र सरकार येस बैंक के आरोपियों को वीवीआईपी ट्रीटमेंट दे रही थी. उन्होंने इस मामले राज्यपाल को हस्तक्षेप करने की अपील की.



महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 1,364 पहुंची
बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 5,865 लोग संक्रमित हो चुके हैं. साथ ही देश में 169 लोगों की जान कोरोना वायरस (Covid 19) के कारण चली गई है. देश में सर्वाधिक मौतें महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में हुई हैं. राज्‍य में अब तक 97 लोगों की जान जा चुकी है. चौंकाने वाली बात यह है कि महाराष्‍ट्र में सिर्फ गुरुवार को 25 लोगों की मौत हुई है. राज्‍य में कुल संक्रमितों की संख्‍या 1,364 पहुंच गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 11:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading