छात्रा को आधी रात बहाने से बुलाकर पार्क में ले गया डॉक्टर, बीयर पीकर किया यौन शोषण

पुलिस का कहना है कि बियर की दोनों बोलत खत्म करने के बाद डॉक्टर, छात्रा को जबरदस्ती छूने की कोशिश करने लगा और उसने उसे जबरदस्ती किस भी किया.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 6:44 PM IST
छात्रा को आधी रात बहाने से बुलाकर पार्क में ले गया डॉक्टर, बीयर पीकर किया यौन शोषण
डॉक्टर ने छात्रा का किया यौन शोषण
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 6:44 PM IST
नवी मुंबई के वाशी स्थिति म्यूनिसिपल कॉलेज के सीनियर डॉक्टर पर एक इंटर्न ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इंटर्न का आरोप है कि डॉक्टर उसे आधी रात को बहाने से बुलाकर पार्क में ले गया और उसका यौन शोषण किया.

पीड़ित छात्रा नवी मुंबई के नैरूल के एक मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है. छात्रा मुंबई म्यूनिसिपल कॉलेज में इंटर्न के तौर पर काम कर रही थी. उसका कहना है कि 25 मई को डॉक्टर ने उसे किसी जरूरी काम के लिए अपने साथ चलने को कहा. इसके बाद वह उसे बाइक पर बैठाकर हॉस्पिटल के पीछे पार्क में लेकर गया.

यहां डॉक्टर ने बीयर को दो बोतल निकाली और एक छात्रा को ऑफर की. छात्रा ने मना कर दिया और उसे वापस ले चलने के लिए कहा. इसके बाद डॉक्टर पढ़ाई और लाइफ के बारे में बात करने लगा और छात्रा से पूछा कि क्या वह कंजर्वेटिव टाइप की लड़की है?

पुलिस का कहना है कि बियर की दोनों बोलत खत्म करने के बाद डॉक्टर, छात्रा को जबरदस्ती छूने की कोशिश करने लगा और उसने उसे जबरदस्ती किस भी किया. छात्रा ने उसे धक्का दिया और वहां से भाग निकली. सुबह उसने अन्य लोगों को इस घटना की जानकारी दी.

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कॉलेज प्रशासन ने छात्रा और आरोपी को आमने-सामने बैठाकर आरोपों के जांच की सलाह दी थी. हालांकि इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: छात्रा को कमरे पर बुलाया फिर बेहोश कर किया रेप, अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 6:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...