लाइव टीवी

मुंबई के नायर अस्पताल में दो डॉक्टरों पर जानलेवा हमला, डॉक्टर गए हड़ताल पर

News18Hindi
Updated: January 11, 2020, 1:00 PM IST
मुंबई के नायर अस्पताल में दो डॉक्टरों पर जानलेवा हमला, डॉक्टर गए हड़ताल पर
डॉक्टर्स के हड़ताल से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं गड़बड़ा गई हैं.

नायर अस्पताल (Nair Hospital) के रेजिडेंट डॉ. कल्याणी डिंगरे के मुताबिक कुछ दिनों पहले एक 13 साल का लड़का सिर में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती हुआ था. बच्चे की तकलीफ आज बढ़ गई और डॉक्टरों ने बच्चे को वेंटिलेटर पर रखने का सुझाव दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2020, 1:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बीएमसी (BMC) के नायर अस्पताल (Nair Hospital) में डॉक्टर पर हमला करने का एक मामला सामने आया है. एक मरीज के परिजनों ने अस्पताल के 2 डॉक्टरों पर जानलेवा हमला किया है. घटना शनिवार सुबह की है. इस हमले के बाद नायर हॉस्पिटल के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो जाने से नाराज परिजन ने डॉक्टरों पर हमला बोल दिया. आगरीपाड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर करने को लेकर डॉक्टर लगातार दबाव बना रहे हैं.

नायर अस्पताल के रेजिडेंट डॉ. कल्याणी डिंगरे के मुताबिक कुछ दिनों पहले एक 13 साल का लड़का सिर में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती हुआ था. बच्चे की तकलीफ आज बढ़ गई और डॉक्टरों ने बच्चे को वेंटिलेटर पर रखने का सुझाव दिया था. मरीज के परिजनों ने वेंटिलेटर पर रखने से मना कर दिया था. 1 घंटे के बाद बच्चे की मौत हो गई थी. मौत के बाद बच्चे के परिजनों ने 2 रेजिडेंट डॉक्टरों के ऊपर हमला कर दिया, इस हमले में डॉक्टर घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: 

Delhi Assembly Election: शीला दीक्षित के 15 साल के कार्यकाल को भुनाएगी कांग्रेस?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर