लाइव टीवी

मुंबई: विसर्जन के दौरान लोगों पर गिरी गणपति की मूर्ति, 17 घायल

News18Hindi
Updated: September 24, 2018, 3:08 PM IST
मुंबई: विसर्जन के दौरान लोगों पर गिरी गणपति की मूर्ति, 17 घायल
सांकेतिक तस्‍वीर

इस घटना में 17 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के तत्‍काल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मूर्ति काफी बड़ी और भारी थी, जिसके नीचे दबने से लोगों को काफी चोटें आई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2018, 3:08 PM IST
  • Share this:
गणेशोत्‍सव के दौरान मुंबई में बड़ा हादसा हो गया. चारकोप इलाके में गणपति विसर्जन के लिए लाई गई गणेश भगवान की मूर्ति लोगों के ऊपर गिर पड़ी. इस घटना में 17 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के तत्‍काल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मूर्ति काफी बड़ी और भारी थी, जिसके नीचे दबने से लोगों को काफी चोटें आई हैं.

बता दें कि हरियाणा के यमुनानगर में भी गणपति विसर्जन के दौरान एक अनहोनी होते-होते टल गई. रविवार को अनंत चतुर्दशी के अवसर पर पश्चिमी यमुना नहर में गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया जा रहा था. इस दौरान एक युवक नहर में बह गया.

हालांकि दुर्घटना की आशंका के चलते प्रशासन ने वहां पहले से मोटरबोट और गोताखोर तैनात कर रखे थे. युवक को बहता देख गोताखोर तत्‍काल नहर में कूद गए. पानी के बहाव के साथ युवक काफी दूर तक बहता चला गया, लेकिन गोताखोरों ने भी हार नहीं मानी और कड़ी मशक्कत कर अंतत: युवक की जान बचा ली.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2018, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...