हल्दी रस्म के बाद आज धरना स्थल पर ही शादी करेगा इंजीनियर

अमरावती के एक इंजीनियर निखिल तिखे अपने तबादले के खिलाफ 9 जुलाई से धरने पर बैठा है. उसकी शादी की तारीख 19 जुलाई पहले से ही तय थी.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:44 AM IST
हल्दी रस्म के बाद आज धरना स्थल पर ही शादी करेगा इंजीनियर
हल्दी रस्म
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:44 AM IST
महाराष्ट्र के अमरावती में एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां धरने पर बैठे एक इंजीनियर की हल्‍दी की रस्‍म धरना स्‍थल पर की गई. आज उसकी धरना स्थल पर ही शादी होगी. यह शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है. कहा जा रहा है कि अपने तबादले के विरोध में इंजीनियर धरने पर बैठा है. इंजीनियर का धरना 9 जुलाई से चल रहा है.

 9 जुलाई से धरने पर बैठा था
जानकारी के मुताबिक, अमरावती के एक इंजीनियर निखिल तिखे अपने तबादले के खिलाफ 9 जुलाई से धरने पर बैठा था. उसकी शादी की तारीख 19 जुलाई पहले से ही थी. लेकिन इसके बावजूद भी उसने धरना खत्म करने का निर्णय नहीं लिया. ऐसे में उसकी शादी धरना स्थल पर ही शुक्रवार को होगी. गुरुवार को धरना स्थल पर ही इंजीनियर की हल्‍दी की रस्‍म की गई. साथ ही धरना स्थल पर ही पंडाल भी बना दिया गया है.

इंजीनियर निखिल के परिवार वाले बिजली विभाग से भी नाराज दिखे

वहीं, इंजीनियर निखिल के परिवार वाले बिजली विभाग से नाराज दिखे. अब शुक्रवार को होने वाली इस शादी के लिए बिजली विभाग के धरने पर बैठे कर्मचारियों ने अलग ही शादी का कार्ड बनाया है. शादी के कार्ड में लिखा गया है, मुख्य अभियंता, डिप्टी जनरल मैनेजर और जोन कार्यालय के आशीर्वाद से यह शादी समारोह संपन्न होगा.

धरने पर बैठे दूल्हा इंजीनियर निखिल तिखे ने बताया कि अमरावती बिजली विभाग मे 97 पद रिक्त होने के बावजूद हमारा तबादला शहर के बाहर किया जा रहा है, जिसका हम विरोध करते हैं. जब तक हमारी मांगों पर कोई फैसला नहीं होता हम अपना आंदोलन जारी रखेंगे. आज हल्दी की रस्‍म की गई है. शुक्रवार सुबह शादी भी इसी पंडाल में की जाएगी.

ये भी पढ़ें-  
Loading...

मी बोला था- शादी नहीं की तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब..

झीलों की नगरी से गुमटियों का शहर बन गया भोपाल 
First published: July 19, 2019, 5:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...