लाइव टीवी

फैंस बोले अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM, 'नायक' ने दिया स्मार्ट जवाब

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 3:49 PM IST
फैंस बोले अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM, 'नायक' ने दिया स्मार्ट जवाब
नायक फिल्म में अनिल कपूर एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थे.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी राजनीतिक उठापटक से सोशल मीडिया (Social Media) भी बच नहीं पाया है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. राज्य में मुख्यमंत्री पद के लिए चल रहे खींचतान के बीच एक ट्विटर यूजर ने सीएम पद के लिए अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के नाम को आगे किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 3:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) के नतीजे आए एक सप्ताह हो गए हैं लेकिन अभी तक नई सरकार के गठन का रास्ता साफ नहीं हो सका है. बीजेपी-शिवसेना (BJP-Shiv Sena) के चुनाव पूर्व गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिला है लेकिन सत्ता के लिए दोनों के बीच खींचतान जारी है. शिवसेना सत्ता में बराबर की भागीदारी और ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद की मांग को लेकर अड़ी हुई है. वहीं बीजेपी ने गठबंधन सहयोगी की इन मांगों को मानने से इनकार कर दिया है.

महाराष्ट्र में सत्ता के महाभारत से सोशल मीडिया भी बच नहीं पाया है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट और मीम आ रहे हैं. मुख्यमंत्री पद के लिए चल रही रस्साकशी के बीच एक ट्विटर यूजर ने सीएम पद के लिए अभिनेता अनिल कपूर का नाम आगे किया है. बता दें कि वर्ष 2001 में आई चर्चित फिल्म नायक में अनिल कपूर एक दिन के लिए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर बने थे.



ट्विटर यूजर ने लिखा, 'महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बनाकर देख लेते हैं. पर्दे पर उनके एक दिन के कामकाज को पूरे देश और दुनिया ने देखा और सराहा था. देवेंद्र फडणवीस और आदित्य ठाकरे क्या सोच रहे हैं??' इस ट्वीट के जवाब में एक्टर अनिल कपूर ने लिखा कि मैं नायक ही ठीक हूं. उनके इस जवाब ने ट्विटर यूजर्स का दिल जीत लिया है. इसके बाद कई यूजर्स लिख रहे हैं कि आप सीएम पद के लिए सबसे परफेक्ट हो.
Loading...

ये भी पढ़ें-

शिवसेना से नहीं बनी बात तो BJP का मास्टर प्लान है तैयार, इस तरह बन जाएगी सरकार

BJP की पंकजा मुंडे को हराने वाले NCP विधायक के फ्लैट को बैंक ने कब्जे में लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...