लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ किसानों का ऐलान, नहीं पूरी की मांग अब होगा आंदोलन

News18Hindi
Updated: February 5, 2019, 12:16 PM IST
महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ किसानों का ऐलान, नहीं पूरी की मांग अब होगा आंदोलन
किसान अांदोलन, file photo

किसान महासभा के जनरल सेक्रेटरी अजित नावलर ने कहा, 'महाराष्ट्र में इस साल भयंकर सूखा है. किसानों की समस्याओं पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है. इसलिए एक बार फिर हम सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे. पिछले साल मुम्बई में हुए किसानों के लॉन्ग मार्च की तरह एक बार फिर किसान एकजुट होंगे.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2019, 12:16 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र के किसानों ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पिछली बार किए गए वादों को पूरा न करने से अाक्रोशित किसान 20 फरवरी को महाराष्ट्र के नासिक जिले से मुम्बई तक पैदल लॉन्ग मार्च  निकालेंगे. इस दौरान एक लाख से ज्‍यादा किसानों के जुटने की संभावना जताई जा रही है.

अखिल भारतीय किसान महासभा के बैनर तले आंदोलन करने जा रहे किसानों ने बताया कि किसानों के साथ देवेंद्र फडणवीस सरकार ने वादाखिलाफी की है. पिछले साल के आंदोलन के बाद सरकार द्वारा दिए गए आश्वासनों को अब तक पूरा नहीं किया गया है.

किसान महासभा के जनरल सेक्रेटरी अजित नावलर ने कहा, 'महाराष्ट्र में इस साल भयंकर सूखा है. किसानों की समस्याओं पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है. इसलिए एक बार फिर हम सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे. पिछले साल मुम्बई में हुए किसानों के लॉन्ग मार्च की तरह एक बार फिर किसान एकजुट होंगे.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...