लाइव टीवी

राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच कोई टकराव नहीं, दोनों के संबंध पिता-पुत्र की तरह- संजय राउत
Mumbai News in Hindi

भाषा
Updated: May 23, 2020, 5:29 PM IST
राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच कोई टकराव नहीं, दोनों के संबंध पिता-पुत्र की तरह- संजय राउत
शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्यपाल से की मुलाकात (फाइल फोटो)

राज्यपाल से मुलाकात के बाद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि यह शिष्टाचार भेंट थी. उन्होंने कहा, ‘राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच कोई टकराव नहीं है. उनके संबंध पिता और पुत्र की तरह हैं.'

  • Share this:
मुंबई. शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने शनिवार को राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से भेंट की. राजभवन की ओर से जारी एक बयान में शिवसेना सांसद और राज्यपाल के बीच मुलाकात को ‘शिष्टाचार भेंट’ बताया गया. उन्होंने कहा कि राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच कोई टकराव नहीं है. उनके संबंध पिता और पुत्र की तरह हैं.

राउत ने ऐसे समय कोश्यारी से मुलाकात की है, जब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोविड-19 संकट से निपटने के लिए राज्य सरकार की तैयारियों का आकलन करने के लिए राज्यपाल द्वारा बुधवार को बुलायी गयी बैठक में नहीं पहुंचे थे. इसी सप्ताह प्रारंभ में विपक्षी बीजेपी ने राज्यपाल से मुलाकात की थी और शिकायत की थी कि राज्य सरकार इस वायरस को फैलने से रोकने में विफल रही है.

‘राज्यपाल और मुख्यमंत्री के संबंध पिता-पुत्र की तरह’
राज्यपाल से मुलाकात के बाद संजय राउत ने कहा कि यह शिष्टाचार भेंट थी. उन्होंने कहा, ‘राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच कोई टकराव नहीं है. उनके संबंध पिता और पुत्र की तरह है और वे इसी तरह बने रहेंगे.’



गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी बुधवार रात मुंबई कोविड-19 की स्थिति पर समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई थी.  इस बैठक में उन्होंने राज्य के प्रमुख अधिकारियों के साथ-साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी आमंत्रित किया था, लेकिन रात नौ बजे उद्धव के स्थान पर बैठक में शिवसेना के सचिव मिलिंद नार्वेकर पहुंचे. बाद में पता चला कि मुख्यमंत्री ने शाम 7 बजे ही राज्यपाल को फोन करके खुद के न आ पाने की सूचना भेज दी थी.



ये भी पढ़ें- 

मुंबई में अब 24 घंटे में मिलेंगे कोरोना टेस्ट के परिणाम, निजी लैब को निर्देश

Mont Blanc के नाम से आपको भी तो नहीं आया मैसेज? भूलकर भी ना करें ये गलती


First published: May 23, 2020, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading