मुंबई में ऑनर किलिंगः आशीर्वाद लेने के लिए झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने काट दी गर्दन

राजधानी मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक पिता ने अपनी प्रेगनेंट बेटी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पिता के खिलाफ जाकर अपनी पसंद से शादी कर ली थी.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 2:01 PM IST
मुंबई में ऑनर किलिंगः आशीर्वाद लेने के लिए झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने काट दी गर्दन
पिता ने पसंद से शादी करने पर प्रेगनेंट बेटी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 2:01 PM IST
महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. राजधानी मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक पिता ने अपनी प्रेगनेंट बेटी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पिता के खिलाफ जाकर अपनी पसंद से शादी कर ली थी.

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय मीनाक्षी चौरसिया 4 महीने की प्रेगनेंट थी. शनिवार को उसके पिता राजकुमार चौरसिया ने बेटी के चेहरे पर और सिर पर चाकुओं से कई वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई. सोमवार सुबह पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.

परिवार के खिलाफ जा की थी शादी
डीसीपी जोन-7 अखिलेश सिंह ने कहा, 'हमें बताया गया कि ये लोग फरवरी में मध्य प्रदेश के सतना गए थे और वहीं बृजेश और मीनाक्षी ने कोर्ट मैरेज कर ली. लेकिन पिता ने मीनाक्षी की शादी विरार के एक लड़के से तय की थी. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई थी और कार्ड तक छप गए थे.' मीनाक्षी के पिता राजकुमार चौरसिया ने पूछताछ में ये बातें बताई. इसी बात से नाराज चल रहे राजकुमार ने बेटी की हत्या कर दी.

पांव छुने के लिए झुकी बेटी, पिता ने चाकुओं से गोदा
मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, डीसीपी सिंह ने बताया कि मीनाक्षी का बृजेश के साथ भाग जाना और अरेंज मैरेज के टूटने के कारण राजकुमार चौरसिया शर्मिंदा थे. हालांकि समय के साथ उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया था. लेकिन उनकी एक शर्त भी थी कि जिस गांव के हैं वहां दोनों नहीं आएंगे. लेकिन हाल ही में वे गांव पहुंच गए. इस बात से राजकुमार तिलमिला उठे.

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम राजकुमार और मीनाक्षी की फोन पर इस बात को लेकर बहस हुई. इसके बाद पिता ने बेटी को मिलने के लिए बुलाया. मुलाकात के समय जैसे ही मीनाक्षी पिता का पांव छुने के लिए झुकी, उसने चाकुओं से वार कर दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें-

लिवइन पार्टनर ने की मॉडल की हत्या, सिर कुचल हाईवे पर फेंका

स्क्रिप्ट राइटर को वीडियो कॉल कर मास्टरबेट करने लगा शख्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...