लाइव टीवी

मुंबई: समता नगर इलाके के एक घर में लगी आग, 9 लोग झुलसे

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 4:42 AM IST
मुंबई: समता नगर इलाके के एक घर में लगी आग, 9 लोग झुलसे
आग पर काबू पा लिया गया है.

मुंबई (Mumbai) के समता नगर (Samta Nagar) इलाके में एक घर में आग लगने से 9 लोग झुलस गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 4:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के समता नगर (Samta Nagar) इलाके में बुधवार देर रात एक घर में आग (Fire) लगने से नौ लोग झुलस गए. आग पर काबू पा लिया गया है.




17 दिसंबर को मुंबई के 12 मंजिला इमारत में लगी थी आग
बता दें कि मुंबई के घाटकोपर इलाके में 17 दिसंबर को एक 12 मंजिला इमारत में आग लग गई थी. इससे मौके पर अफरातफरी मच गई थी. दमकलकर्मियों ने इमारत से 15 महिलाओं सहित 20 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था. आग इमारत के पांचवें मंंजिल लगी थी. एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि राजावडी रोड पर स्थित श्रीजी टावर में शाम करीब पांच बजकर 42 मिनट पर आग लगी थी. मौके पर पहुंचे 4 दमकल वाहनों ने आग पर दो घंटों के अंदर काबू पा लिया.1 नवंबर को भिंडी बाजार इलाके में लगी थी भीषण आग
उल्लेखनीय है कि मुंबई के व्यस्त बाजारों में से एक भिंडी बाजार में 1 नवंबर की सुबह भीषण आग लग गई थी. इलाके में मौजूद इस्माइल बिल्डिंग की एक दुकान में लगी यह आग तेजी से फैली और आसपास के इलाके को चपेट में ले लिया. आग इतनी तेजी से फैली की इमारत के पास ही खड़ी दो कारें और दस मोटरसाइकिल भी इसकी चपेट में आकर खाक हो गईं.

9 अक्टूबर को मिलान फ्लाईओवर ब्रिज के पास स्क्रैप गोदाम में लगी थी आग
गौरतलब है कि मुंबई के एक स्क्रैप गोदाम में 9 अक्टूबर की देर रात आग लग गई थी. मिलान फ्लाईओवर ब्रिज के पास एक गोदाम में लगी आग से कोई हताहत नहीं हुआ. दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पा लिया गया.

ये भी पढ़ें-

बालासाहेब थोराट बोले- आरक्षण समाप्त करने का प्रयास कर रही है RSS और बीजेपी

महाराष्ट्र में सरकारी कर्मचारी हफ्ते में अब 5 दिन करेंगे काम, मिली मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर