Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Mumbai Mall Fire: मुंबई के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, बगल की बिल्डिंग से हटाए गए 3500 लोग

    आग पर काबू पाने की कोशिश में अग्निशमन विभाग के कम से कम दो कर्मचारी घायल हुए हैं.
    आग पर काबू पाने की कोशिश में अग्निशमन विभाग के कम से कम दो कर्मचारी घायल हुए हैं.

    Mumbai City Center Mall Fire: अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि यह गुरुवार देर रात आग लग गई थी, जिस पर काबू पाने की कोशिश सुबह तक जारी रही. इस घटना में दो अग्निशमन कर्मचारी घायल हुए हैं. फिलहाल आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 23, 2020, 9:42 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में नागपाड़ा स्थित इंफिनिटी शॉपिंग मॉल (Infinity mall fire) में भीषण आग लग गई. इस कारण बगल की रिहाइशी इमारत में रहने वाले करीब 3500 लोगों को वहां से एहतियातन बाहर निकाला गया है. फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं.

    अग्निशमन अधिकारियों (Fire Brigade) ने बताया कि यह गुरुवार देर रात आग लग गई थी, जिस पर काबू पाने की कोशिश सुबह तक जारी रही. इस घटना में दो अग्निशमन कर्मचारी घायल हुए हैं. फिलहाल आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है.


    उन्होंने कहा, 55 मंजिला एक रिहायशी इमारत इस मॉल के बेहद करीब थी. इस कारण वहां रह रहे लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें वहां से निकालकर पास के खुले इलाके में ले जाया गया था. उन्होंने बताया कि वे सभी लोग सुरक्षित हैं.



    मुंबई के अग्निशमन विभाग के मुख्य अधिकारी शशिकात काले ने बताया कि दमकल की 24 गाड़ियां और करीब 250 कर्मचारी आग पर काबू करने की कोशिश में जुटे हैं. मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर और दूसरे अधिकारियों ने भी गुरुवार देर रात घटनास्थल पर जाकर हालात का जायजा लिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज