मुंबईः सीढ़ियों से 32वें माले पहुंचकर फायर फाइटर्स ने आग पर पाया काबू

आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दस गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग पर काबू पाने का काम किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2018, 6:58 PM IST
मुंबईः सीढ़ियों से 32वें माले पहुंचकर फायर फाइटर्स ने आग पर पाया काबू
मुंबई की इमारत में लगी आग
News18Hindi
Updated: June 13, 2018, 6:58 PM IST
मुंबई के वर्ली इलाके में एक 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आग ब्यूमोंड टावर के टॉप फ्लोर पर लगी है. इस बिल्डिंग की 26वीं मंजिल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का घर भी है. दीपिका ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह सुरक्षित हैं. लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है.

मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने का काम जारी है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, अब तक 100 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है. फायर टेंडर की टीम टॉप फ्लोर तक पहुंच चुकी है.

यह बिल्डिंग अप्पासाहब मराठे मार्ग पर स्थित है. बिल्डिंग की 33वें फ्लोर पर दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिली. फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के लिए फायर बॉल का इस्तेमाल कर रही है. टीम के पास स्काई लिफ्ट है जो केवल 28 मंजिल तक ही जा सकती है. इस वजह से स्काई लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं हो पा रहा है. बताया जा रहा है कि दमकल कर्मी सीढ़ियों से 32वीं मंजिल तक पहुंचे हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने ट्वीट किया, 'मैं सुरक्षित हूं. आप सभी का शुक्रिया. मैं उन फायर फाइटर्स के लिए प्रार्थना कर रही हूं जो अपनी जान जोखिम में डालकर आग बुझाने की कोशिश में जुटे हैं.'




 







जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग के दो फ्लोर बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गए हैं. फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया इस महीने में साउथ मुंबई में स्थित इनकम टैक्‍स के ऑफिस में आग लगी थी, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था. इसके बाद ब्यूमोंड टॉवर पर आग लगने की ये दूसरी घटना है.

ये भी पढ़ें: पूरे देश से लेकर डेजी शाह के घर तक, हर जगह वायरल हो गया है रेस-3 का ये डायलॉग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर