मुंबई में स्‍वाइन फ्लू से इस साल पहली मौत

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू की शिकायत बताई गई है. एक्ट्रेस को मुंबई के एक बड़े अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. खांसी-जुकाम से परेशान शबाना के जब मेडिकल टेस्ट हुए तो सामने आया कि शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू हो गया है.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 8:13 AM IST
मुंबई में स्‍वाइन फ्लू से इस साल पहली मौत
सांकेतिक तस्वीर.
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 8:13 AM IST
मुंबई में इस साल में स्वाईन-फ्लू से पहली मौत सामने आई है. पिछले साल तक पूरे महाराष्‍ट्र में स्‍वाइन फ्लू से 18 मौतें हुई थीं. ऐसे में अब मौत का आंकड़ा बढ़कर 19 हो गया है. स्‍वाइन फ्लू का कहर थम नहीं रहा  है. हरियाणा, उत्‍तर प्रदेश सहित राजस्‍थान, हिमाचल प्रदेश, दिल्‍ली, मध्‍यप्रदेश में इस बीमारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू की शिकायत बताई गई है. एक्ट्रेस को मुंबई के एक बड़े अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. शबाना पिछले काफी समय से खांसी और जुकाम की वजह से अपने फैमिली डॉक्टर के चक्कर लगा रही थीं. इसी दौरान जब मेडिकल टेस्ट हुए तो सामने आया कि शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू हो गया है.

इतना ही नहीं 13 फरवरी को स्‍वाइन फ्लू से रोहतक पीजीआई में उपचाराधीन दादरी जिले के गांव बिजना निवासी मोनिका की मौत हो गई. मोनिका गर्भवति थी और उसे कुछ रोज पूर्व दादरी के सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...