महाराष्ट्र में बारिश का कहर जारी, नासिक के त्र्यंबकेश्वर मंदिर में घुसा पानी

बारिश का सबसे ज्यादा असर मुंबई पर पड़ा है. वहीं नासिक भी इससे अछूता नहीं है. बारिश का पानी यहां के त्र्यंबकेश्वर मंदिर में भी भर गया है और बाढ़ जैसी स्थिति हो गई है.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:06 AM IST
महाराष्ट्र में बारिश का कहर जारी, नासिक के त्र्यंबकेश्वर मंदिर में घुसा पानी
नासिक के त्र्यंबकेश्वर मंदिर में पानी घुसने से बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. (वीडियो ग्रैब)
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:06 AM IST
महाराष्ट्र में एक बार फिर हो रही भारी बारिश के बाद जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. राजधानी मुंबई सहित राज्य के कई इलाकों में लोग भारी बारिश से परेशान हैं. बारिश का सबसे ज्यादा असर मुंबई पर पड़ा है. वहीं नासिक भी इससे अछूता नहीं है. बारिश का पानी यहां के त्र्यंबकेश्वर मंदिर में भी भर गया है और बाढ़ जैसी स्थिति हो गई है. नासिक में स्थित त्र्यंबकेश्वर मंदिर में भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक की पूजा होती है.

शनिवार रात से लगातार हो रही बारिश के कारण नासिक जिले के कई इलाकों में पानी भर गया है. इसके अलावा गोदावरी नदी भी खतरा के निशान से ऊपर पहुंच गई है. भारी बारिश और नदी के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है.



लोगों को प्रशासन ने सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया
Loading...

इसके अलावा, अलग-अलग डैम से छोड़े गए पानी के कारण कई इलाकों में जलजमाव हो गया है और बारिश के पानी के कराण स्थिति बद से बदतर होती जा रही है. वहीं बारिश में फंसे कई परिवारों को प्रशासन ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया है. बढ़ते जलस्तर के कारण कई गांवों से संपर्क भी टूट गया है.

ये भी पढ़ें-

बारिश से लड़खड़ाई मुंबई, लोकल सहित एक्‍सप्रेस ट्रेनें रद्द

CM फेस के तौर पर पेश करने की कोशिश, शिवसेना-BJP में होड़
First published: August 4, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...