लाइव टीवी
Elec-widget

फैक्ट्री में गांजा पीने से रोकने पर 4 लोगों ने मिलकर कर दी मालिक की हत्या

भाषा
Updated: October 23, 2019, 2:38 PM IST
फैक्ट्री में गांजा पीने से रोकने पर 4 लोगों ने मिलकर कर दी मालिक की हत्या
मालिक ने फैक्ट्री में गांजा पीने से रोका तो कर दी हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

दिलीप विनोद मारवाड़ी ने अपने जींस के कारखाने में गांजा पीने से रोका था. इससे नाराज होकर चार लोगों ने उनकी हत्या कर दी.

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की हत्या (murder) कर दी गई है. इस हत्या से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी हत्यारोपियों को हिरासत में ले लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. मृतक की पहचान 25 वर्षीय दिलीप विनोद मारवाड़ी के रूप में हुई है.

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि दिलीप विनोद मारवाड़ी का उल्हासनगर बस्ती में एक जींस का कारखाना का है. वे अपने कारखाने में थे तभी मंगलवार रात को गांजा पीने के लिए चार बदमाश कारखाना परिसर में घुस आए. जब दिलीप विनोद मारवाड़ी ने परिसर में नशा करने से मना किया तो कथित तौर पर चार लोगों ने कैंची से वार कर उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि दिलीप विनोद की चीखें सुनकर, उनके कुछ पड़ोसियों ने थाने में सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है.

नेता को गोली मार दी थी
बता दें कि सोमवार को अमरावती जिले में बाइक सवार तीन अपराधियों ने गठबंधन के एक नेता को गोली मार दी थी. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को सोमवार को यानि मतदान के दिन गोली मारी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थी. फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उम्मीदवार की पहचान देवेंद्र भूयार के रूप में हुई थी.

कृषि मंत्री अनिल बोंदे को चुनौती दी है
वह मोरशी सीट से चुनाव मैदान में हैं. राजू शेट्टी की पार्टी स्‍वाभिमानी पार्टी के उम्‍मीदवार देवेंद्र भूयार मोरशी सीट से चुनाव मैदान में थे. वह विपक्ष के संयुक्‍त प्रत्‍याशी के तौर पर देवेंद्र फडणवीस की सरकार में कृषि मंत्री अनिल बोंदे को चुनौती दी है.खास बात यह है कि भूयार की पार्टी कांग्रेस और राकांपा  के साथ मिलकर विधानसभा का चुनाव लड़ रही है.

शेनदूरजना घाट पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मारुति गेदाम ने बताया था कि हमलावरों ने देवेंद्र भूयार को उस वक्त गोली मारी जब वह अपने काम से कहीं जा रहे थे. उन्होंने कहा कि हमलावरों ने इस दौरान उन्हें उनकी कार से निकाल कर उनके साथ मार-पीट भी की थी. बाद में अपराधियों ने उनकी कार को आग के हवाले कर दिया था.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

xit Polls 2019 के नतीजों में Article 370 पर लगी मुहर, राष्ट्रवाद का चला जादू

महाराष्ट्र के इस पोलिंग बूथ पर सिर्फ एक मतदाता ने डाला वोट, जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...