गिरिराज सिंह का शिवसेना पर तंज, कहा- ज्यादा अहंकार नाश का कारण होता है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि शरजील इमाम के पक्ष में शाहीन बाग से आवाज उठ रही है. (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि शरजील इमाम के पक्ष में शाहीन बाग से आवाज उठ रही है. (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से पहले उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें शिवसेना के चाणक्य कहे जाने वाले संजय राउत के ट्वीट का इंतजार है.

  • News18India
  • Last Updated: November 23, 2019, 11:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में नई सरकार के गठन के बाद भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने अप्रत्यक्ष रूप से शिवसेना (Shiv Sena) पर निशाना साधा.  उन्होंने ट्वीट कर शिवसेना प्रमुख उद्ध ठाकरे (Udd Thackeray) का बिना नाम लिए कहा कि ज्यादा लोभ और अहंकार नाश का कारण होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब सिर्फ तमाशा देखो.

गिरिराज सिंह से पहले बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत पर तंज कसा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें शिवसेना के चाणक्य कहे जाने वाले संजय राउत के ट्वीट का इंतजार है. मोदी ने कहा कि वो देखना चाहते हैं कि महाराष्ट्र की इस नई सरकार पर राउत क्या प्रतिक्रिया देते हैं.





गौरतलब है कि तमाम अटकलों और कयासों के बीच महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने (BJP) एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया. बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर से शपथ ले ली. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई. साथ ही एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.
महाराष्ट्र को स्थिर सरकार चाहिए, खिचड़ी नहीं
शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीसने कहा कि हमें सरकार बनाने का जनादेश मिला था लेकिन शिवसेना ने दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन का प्रयास किया. जिसका परिणाम यह निकला कि सूबे में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया. महाराष्ट्र की जनता को स्थिर सरकार चाहिए न कि कोई खिचड़ी. शिवसेना से जनादेश का सीधे तौर पर अपमान किया है. इस दौरान उन्होंने अजित पवार का अभार जताया, कहा- मैं अभारी हूं कि वे मेरे साथ आए. अब हम महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार देंगे.

किसानों के लिए सरकार में आए
वहीं शपथ लेने के बाद अजीत पवार ने कहा ‌कि हम लोगों की समस्या के लिए साथ आए हैं. हम किसानों की समस्या को खत्म करना चाहते हैं. उनकी भलाई के लिए ही सरकार में आए हैं. उन्होंने कहा कि लोगों ने जिसे सरकार बनाने के लिए चुना था उन्हीं को सरकार बनानी भी चाहिए.

ये भी पढ़ें-  

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र में स्थिर सरकार की जताई उम्मीद

महाराष्ट्र महापौर चुनाव: शिवसेना-कांग्रेस-NCP ने किया BJP से बेहतर प्रदर्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज