सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही 12 साल की लड़की की मौत, VIDEO वायरल
Mumbai News in Hindi

इस मामले में लोगों का आरोप है कि प्रतिभागियों को समय पर खाना और पानी नहीं दिया गया था, नगरसेवक के इंतजार में प्रतिभागियों को देर तक बैठाए रखा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2018, 3:23 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई में 12 साल की अनीशा शर्मा कार्यक्रम के दौरान परफॉर्म कर रही थी. अभी उसकी परफॉर्मेंस को 1 मिनट भी नहीं पूरा हुआ था कि अचानक वह बेहोश होकर स्टेज पर गिर गई. परफॉर्मेंस को देखने जुटे लोग आनन-फानन में स्टेज तक पहुंचे. अनीशा को लेकर अस्पताल गए लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की है. मुंबई के कांदिवली वेस्ट में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में सपना चौधरी का गाना चल रहा था जिस पर 12 वर्षीय प्रतिभागी अनीशा शर्मा ने डांस करना शुरू ही किया था तभी अचानक से उसे कुछ अजीब सा महसूस हुआ, और वो डांस करते-करते मंच पर ही गिर पड़ी. अनीशा शर्मा को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

कांदिवली वेस्ट के एकता नगर में स्थित आधार भवन में स्थानीय पार्षद कमलेश यादव के द्वारा डांस शो का आयोजन किया गया था. यह कार्यक्रम शाम तकरीबन 5 बजे शुरू हुआ था. लेकिन आयोजन स्थल पर प्रतिभागी लगभग 1 बजकर 30 मिनट पर ही पहुंच गए थे.



कार्यक्रम के आयोजक कमलेश यादव ने बताया, 'अनीशा शर्मा शाम को तीसरी या चौथी परफॉर्मर थी. उसकी परफॉर्मेंस को तकरीबन 1 मिनट से भी कम वक्त हुआ था कि वह स्टेज पर गिर गई. हमने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि उसकी मौत हो चुकी है.'



कमलेश यादव के मुताबिक, उन्हें डॉक्टरों ने बताया कि अनीशा की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा.

इस मामले में लोगों का आरोप है कि प्रतिभागियों को समय पर खाना और पानी नहीं दिया गया था, नगरसेवक के इंतजार में प्रतिभागियों को देर तक बैठाए रखा गया.

(रिपोर्ट- विनय दुबे)
First published: November 28, 2018, 2:08 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading