• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • राज ठाकरे बोले- राहुल गांधी को मिले पीएम बनने का मौका

राज ठाकरे बोले- राहुल गांधी को मिले पीएम बनने का मौका

राज ठाकरे (file photo)

राज ठाकरे (file photo)

मनसे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि राहुल गांधी को भी प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि हो सकता है की राहुल गांधी देश के लिए बेहतर करें.

  • Share this:
    कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खुलकर समर्थन करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने उनकी आलोचना करते हुए राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की वकालत की है. मनसे प्रमुख ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वे पिछले पांच साल केवल कांग्रेस के समय शुरू की गई योजनाओं के नाम बदलने में निकाल दिए हैं. हिंदी नव वर्ष के अवसर पर मनाए जाने वाले त्योहार गुड़ी पाड़वा के अवसर पर शनिवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में मनसे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि राहुल गांधी को भी प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि हो सकता है की राहुल गांधी देश के लिए बेहतर करें.

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा के पिछले पांच साल के शासन में पीएम मोदी ने हर चीज का झूठ का प्रचार किया है. चाहे भारतीय वायुसेना(आईएएफ) का स्ट्राइक हो या अच्छे दिन और हरेक भारतीय के खोते में 15 लाख रुपये देने, विकास, रोजगार, नोटबंदी, मेक इन इंडिया आदि सरकार की विभिन्न नीतियां व वादे हों, सबमें उन्होंने झूठ ही फैलाया है.

    मनसे प्रमुख ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की अगुवाई में महागठबंधन का समर्थन करने की अपील की. ठाकरे ने कहा कि नोटबंदी के दौरान कतारों में घंटों खड़े रहने से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और अब तक साढ़े चार करोड़ लोगों की नौकरियां चली गई हैं. उन्होंने पार्टी (भाजपा) को खड़ा करने वाले लालकृष्ण आडवाणी जैसे बुजुर्ग नेताओं को दरकिनार कर पार्टी पर कब्जा जमाने के लिए पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की निंदा की.

    ये भी पढ़ें -

    उर्मिला मातोंडकर और हार्दिक पटेल संजय निरुपम के लिए मांगेंगे वोट

    पीएम मोदी की बायोपिक पर बीजेपी ने चुनाव आयोग को भेजा जवाब

    हिंदुत्व के लिए शिवसेना-बीजेपी गठबंधन जरूरी, क्या देश को कांग्रेस के हाथ छोड़ना उचित होता?- उद्धव ठाकरे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज