लाइव टीवी

गोवा: नाबालिग से बलात्कार के मामले में BJP MLA के खिलाफ आरोप तय
Mumbai News in Hindi

भाषा
Updated: September 27, 2019, 8:36 AM IST
गोवा: नाबालिग से बलात्कार के मामले में BJP MLA के खिलाफ आरोप तय
मामला 2016 का है और बीजेपी विधायक फिलहाल जमानत पर चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

गोवा (Goa) की एक अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक अतानासियो मॉन्सरेट (Atanasio Monserrate) पर कथित रूप से 16 साल की एक लड़की से दुष्कर्म के मामले में आरोप तय कर दिए.

  • भाषा
  • Last Updated: September 27, 2019, 8:36 AM IST
  • Share this:
पणजी. गोवा (Goa) की एक अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक अतानासियो मॉन्सरेट (Atanasio Monserrate) पर कथित रूप से 16 साल की एक लड़की से दुष्कर्म के मामले में आरोप तय कर दिए. पुलिस ने मामले में जांच पूरी करने के बाद पिछले साल उत्तरी गोवा (North Goa) जिला अदालत में 250 पन्नों का आरोप पत्र (Charge Sheet) दाखिल किया था.

उत्तरी गोवा जिला एवं सत्र अदालत के जज शेरिन पॉल ने मॉन्सरेट के खिलाफ आरोप तय किए. इस मामले में सुनवाई 17 अक्टूबर को शुरू होगी. पणजी से विधायक 55 वर्षीय मॉन्सरेट पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (बलात्कार) और पॉक्सो कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.



नशीले पदार्थ का सेवन कराकर किया यौन शोषण
पीड़िता ने 2016 में पुलिस को दर्ज कराए अपने बयान में मॉन्सरेट पर नशीले पदार्थ का सेवन कराकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. तब वह 16 साल की थी. लड़की ने यह आरोप भी लगाया कि उसकी मां ने उसे मॉन्सरेट को 50 लाख रुपए में बेच दिया था.

फिलहाल जमानत पर हैं विधायक
मॉन्सरेट को पांच मई, 2016 को गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वह जमानत पर चल रहे हैं. विधायक ने अपने खिलाफ सभी आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि वह बेगुनाह हैं और उनके खिलाफ मामला राजनीति से प्रेरित है.

ये भी पढ़ें-

भारत में 5-11 साल के साढ़े छह करोड़ बच्चे करते हैं इंटरनेट का इस्तेमाल: सर्वे

Haryana: SAD के एकमात्र MLA BJP में हुए शामिल, अब अकेले चुनाव लड़ेगी अकाली दल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 27, 2019, 8:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर