चलती ट्रेन से गिरी दो महिलाओं को GRP के जवानों ने बचाया, VIDEO वायरल

सीसीटीवी में दिखाई देता है कि लोकल ट्रेन दादर रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर-1 पर खड़ी है. जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म से चलना शुरू कर रही है वैसे ही कुछ महिलाएं ट्रेन से उतरती हुई दिखाई देती हैं.

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 2:15 PM IST
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 2:15 PM IST
महाराष्ट्र के मुंबई में दो महिलाएं लोकल ट्रेन की चपेट में आते-आते बच गईं. दोनों महिलाओं को जीआरपी के जवानों ने अपनी सूझबूझ से बचा लिया. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  बता दें, 6 दिसंबर को डॉ बाबासाहेब आंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस के मौके पर देश के कोने कोने से उनके अनुयायी मुंबई पहुंच रहे हैं.

महापरिनिर्वाण के दिन चैत्यभूमि में दर्शन के लिए आई दो महिलाएं गुरुवार को लोकल ट्रेन हादसे का शिकार होने से बच गईं. दादर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतर रही दो महिलाओं को जीआरपी के जवानों ने लोकल ट्रेन की चपेट में आने से बचाया, जिसकी लाइव तस्वीर स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह घटना सुबह तकरीबन 08:20 से 08:25 बजे की है.

सीसीटीवी में दिखाई देता है कि लोकल ट्रेन दादर रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर-1 पर खड़ी है. जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म से चलना शुरू कर रही है वैसे ही कुछ महिलाएं ट्रेन से उतरती हुई दिखाई देती हैं. जिसमें एक महिला उतरते समय प्लेटफार्म पर गिर जाती है. ठीक उसके आगे भी एक और महिला चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश करती है लेकिन वह भी गिर जाती है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देता है कि महिलाओं को चलती ट्रेन से गिरता देख वहां तैनात रेलवे पुलिस के जवान तुरंत भागते हुए महिला के पास जाते है, और उसे ट्रेन के नीचे जाने से बचा लेते है.

नालासोपारा हथियार बरामदगी केस में ATS ने 12 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

महाराष्‍ट्र: 50 साल की महिला से रेप की कोशिश, निजी अंग में डाली लाल मिर्च
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->